29 APRMONDAY2024 7:05:58 AM
Nari

सोनू सूद को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं हुमा, बोलीं- ये बहुत ही अच्छा होगा...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Jun, 2021 05:09 PM
सोनू सूद को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती हैं हुमा, बोलीं- ये बहुत ही अच्छा होगा...

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले साल से कोरोना महामारी के कारण लगे लाॅकडाउन से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उनकी लोगों की मदद करने का सिलसिला आज भी जारी है। एक्टर के इस नेक काम की सिर्फ आम जनता ही नहीं सेलेब्स भी सराहना कर रहे हैं। लोग तो उनकी पूजा तक करने लगे हैं। वहीं सेलेब्स उन्हें देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। जी हां, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी चाहती हैं कि सोनू सूद प्रधानमंत्री बनें। 

PunjabKesari

हुमा कुरैशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उनसे पूछा गया कि बाॅलीवुड में वो कौन सा एक्टर है जो अच्छा राजनेता बन सकता है। एक्ट्रेस ने तुरंत जवाब देते हुए सोनू सूद का नाम लिया। हुमा कुरैशी ने कहा, 'मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे लगता है सोनू सूद को चुनाव के लिए खड़ा होना चाहिए। वो अगर खड़े होते हैं तो मैं उन्हें वोट दूंगी। मैं चाहती हूं कि सोना सूद हमारे प्रधानमंत्री बनें जो बहुत ही अच्छा होगा।' 

PunjabKesari

राखी सावंत भी कह चुकी है यह बात 

सिर्फ हुमा कुरैशी ने ही नहीं उनसे पहले राखी सावंत भी कह चुकी हैं कि सोनू सूद या सलमान खान को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए। वहीं सोनू सूद खुद ही कई बार कह चुके हैं कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है। 

PunjabKesari

बता दें हाल ही में हुमा कुरैशी की वेब सीरीज 'महारानी' रिलीज हुई है। जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी ने रानी भारती नाम की महिला का किरदार निभाया है। इस वेब सीरीज को लेकर हुमा कुरैशी ना कहा कि काफी समय से ऐसे अफवाह थी कि ये बिहार के मुख्यमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी की जिंदगी से आदारित सीरीज है। हालांकि एक्ट्रेस साफ कहा कि यह वेब सीरीज किसी की जिंदगी से प्रेरित नहीं है बल्कि एक काल्पनिक कहानी है। 

Related News