24 APRWEDNESDAY2024 2:39:37 AM
Nari

कैसे जानें कि रिश्ते को लेकर सीरियस हैं आपके पार्टनर?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Jun, 2021 04:09 PM
कैसे जानें कि रिश्ते को लेकर सीरियस हैं आपके पार्टनर?

एक रिश्ते में अपने दिल की बात कहना बहुत जरूरी है। लड़कियां तो अपने दिल की बात खुलकर कह देते हैं लेकिन लड़के सिर्फ अपने एक्सप्रेशन, केयर या हरकतों के जरिए ही अपने प्यार का इजहार करते हैं। एक बार जब एक लड़के ने फैसला कर लिया कि वह आपके साथ रहना चाहता है तो वो आपको खुश रखने के लिए कुछ भी कर गुजर जाएगा। चलिए आपको बताते हैं कि कैसे जाने कि आपका पार्टनर रिश्ते को लेकर सीरियस है।

आपकी बातों पर गौर करना

अगर वह आपसे सच्चा प्यार करता है तो वो आपकी दिल की हर बात जानना चाहेगा। आपकी किस बात का क्या मतलब है? आपके BFF आप क्या सोचते हैं?.... हर बात जानना उनके लिए मायने रखेगा।

PunjabKesari

वह लड़ता है ...

पुरुषों के लिए बहस करना उतना ही स्वाभाविक है जितना कि सांस लेना। अगर आपका पार्टनर आपके साथ तर्कसंगत रूप से बहस करता है और बिना चर्चा करे नहीं  छोड़ता तो समझ लें कि वो गहराई से परवाह आपकी करता है और एक समाधान पर पहुंचना चाहता है ताकि आपका रिश्ता बना रहें।

प्लान को बदलना

एक आदमी को अपनी योजनाओं को बदलने या कुछ छोड़ने भी छोड़ने में बहुत समय लगता है। अगर वह आपके लिए यह करने को तैयार है तो समझ लें कि वो आपको लेकर सीरियस है।

आपकी खुशियों में शामिल होना

अगर वह आपसे सच्चा प्यार करता है तो आपकी खुशियों में शामिल होगा। फिर चाहे आपका बर्थ-डे हो या कोई और खुशी।

PunjabKesari

तुम सुंदर हो...

चाहे आप रो रहे हों, आपकी आंखें फूली हुई हों, आप मैसी हो... उसके लिए आपकी सुंदरता बाहरी रूप नहीं होगा बल्कि वो उस स्थिति में भी आपकी तारीफ करेगा।

आपकी हर चीज रखती है मायने

जब वह आपके दोस्तों व परिवार के बारे में गहराई से परवाह करना शुरू कर देता है, उनके साथ बने रहने का प्रयास करता है, उनसे मिलना, उनके बारे में पूछना-याद रखना, यह दिखाने का तरीका है कि आप उसके लिए मायने रखती हैं।

PunjabKesari

Related News