24 MAYTUESDAY2022 8:39:46 AM
Nari

हाउसवाइफ गीता बनी KBC 13 की तीसरी करोड़पति, क्या जीत पाएगी 7 करोड़ का जैकपॉट?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Nov, 2021 04:50 PM
हाउसवाइफ गीता बनी KBC 13 की तीसरी करोड़पति, क्या जीत पाएगी 7 करोड़ का जैकपॉट?

पॉप्युलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' अब तक कई लोगों की किस्मत चमका चुका है। अपने  टैलंट के दम पर कई लोग करोड़पति बन चुके हैं,  इसमें एक और नाम जुड़ गया है राजस्थान की गीता सिंह गौर का। वह कौन बनेगा करोड़पति यानी 'केबीसी' (KBC 13) के 13वें सीजन की तीसरी करोड़पति बन  गई है, अब देखना यह है कि क्या वह 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब देकर इतिहास रच पाएगी या नहीं। 

 

इस सीजन की पहली करोड़पति दृष्टिहीन हिमानी बुंदेला थी, वहीं  दूसरे साहिल और तीसरी  गीता सिंह है। KBC के मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- उम्र की सेकंड इनिंग, गीता हमारी नई कंटेस्टेंट हैं और हर गृहणी के लिए एक मिसाल।  वीडियो में गीता कहती हैं कि- मैंने अपना पूरा जीवन बच्चों की परवरिश में बिताया है. अब मैं अपने जीवन की सेकंड इनिंग अपने लिए जीना चाहती हूं। 

PunjabKesari
 केबीसी 13 के मंच पर गीता ने अपने बारे में दर्शकों को अपनी काफी बाते बताई हैं।  उन्होंने 53 वर्ष की उम्र में भी अपने अंदर के एक हौसला खत्म करने नहीं दिया। इसलिए अब वह अपनी लाइफ अपने तौर तरीकों से जीना चाहती हैं। इसे गीता अपनी सेकंड इनिंग बताती हैं।  प्रोमो में वो एक खुली जीप चलाती हुई दिख रही हैं। इसके बाद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कहते हैं- आप एक करोड़ जीत गई हैं।

PunjabKesari
अब सभी को इसी का इंतजार है कि गीता के सामने सात करोड़ का कौनसा  प्रश्न रखा जाएगा।  साथ ही यह देखना काफी दिलचस्प होगा, क्या वह इस सवाल का जवाब देकर सात करोड़ रुपये इस शो से जीत पाती हैं या नहीं।
PunjabKesari

Related News