02 MAYTHURSDAY2024 11:40:36 AM
Nari

नर्स को थप्पड़ मारने वाले सरकारी डॉक्टर की घर में संदिग्ध हालात में मिली लाश

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 May, 2021 01:16 PM
नर्स को थप्पड़ मारने वाले सरकारी डॉक्टर की घर में संदिग्ध हालात में मिली लाश

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर और नर्स के थप्पड़ का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद उक्त सरकारी डॉक्टर बीएम नागर का संदिग्ध हालात में शव मिला। बतां दें कि ये वही डॉक्टर बीएम नागर हैं, जिनका एक नर्स को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।
 

 वीडियों के मुताबिक, एक नर्स पहले डॉक्टर को थप्पड़ मारती है, बाद में वह भी नर्स को भी थप्पड़ मारते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीएम ने डॉक्टर सेवा समाप्त कर दी थी, लेकिन बाद में फिर उनकी तैनाती दे दी गई थी।
 

PunjabKesari

 

बतां दें कि अब डॉक्टर बीएम नागर का शव उनके सरकारी आवास में मिला। इसके बाद हड़कंप मच गया। मौके पर स्वास्थ्य विभाग के आला अफसर पहुंच गए। इसके बाद सीएमएस ने डॉक्टर का शव प्राइवेट एंबुलेंस से उनके पैतृक गांव भिजवाने की कोशिश की, लेकिन तभी पुलिस आ गई और शव को सरकारी आवास पर ही रखा गया।
 

थप्पड़बाजी की वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर बीएम नागर ने पुलिस अधीक्षक शुगन गौतम को चिट्ठी लिखकर अपनी जान को खतरा बताया था। अब उनकी संदिग्ध हालात में मौत पर बवाल शुरू हो गया है। 

वहीं इस मामले पर एडिशनल एसपी डॉ. संसार सिंह ने कहा कि डॉक्टर के परिजनों के अनुसार उनको शुगर और हार्ट की दिक्कत थी, उनका इलाज भी चलता रहता था, उनके साथी डॉक्टरों और परिजनों ने लिखित में दिया है कि ये स्वाभाविक मौत है।

 

 

Related News