02 DECWEDNESDAY2020 12:07:43 AM
Nari

हिमांशी ने रचाई हाथों में मेहंदी, आसिम के लिए रखा करवाचौथ का व्रत !

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Nov, 2020 12:42 PM
हिमांशी ने रचाई हाथों में मेहंदी, आसिम के लिए रखा करवाचौथ का व्रत !

पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बाॅस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी हिमांशी खुराना अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। शो के बाद भी हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। फैंस भी इन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं। वहीं करवाचौथ के मौके पर हिमांशी ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर फैंस का कहना है हिमांशी ने आसिम के लिए करवाचौथ का व्रत रखा है। 

PunjabKesari

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने हाथों पर मेहंदी लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही ऐसी अटकलें लगनी शुरू हो गई है कि हिमांशी ने अपने हाथों में आसिम के नाम की मेहंदी रचाई है। वह उनके लिए व्रत रखने जा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Look at them 😂😂😂

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on Nov 3, 2020 at 10:40am PST

 

फिलहाल हिमांशी की तरफ से इस बात की पोई पुष्टि नहीं की गई है। वीडियो में देख सकते हैं कि हिमांशी के दोस्त उनकी टांग खिंचते नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं कि हिमांशी शादी करने जा रही है। वहीं फैंस भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 13' के घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की दोस्ती दिन-ब-दिन और गहरी होती गई। आसिम, हिमांश को कितना पसंद करते हैं ये वो कई बार इशारों-इशारों में उन्हें कह चुके थे। फिर आखिर में शो में आसिम रियाज ने हिमांशी खुराना से अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

Related News