18 APRTHURSDAY2024 6:10:34 AM
Nari

एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश ने मांगी नेहा से माफी! फेक वीडियो पर भड़के एक्टर बोले- सुधर जाओ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Nov, 2020 10:04 AM
एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश ने मांगी नेहा से माफी! फेक वीडियो पर भड़के एक्टर बोले- सुधर जाओ

बी टाउन इंडस्ट्री की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी है। नेहा और रोहन की शादी की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं नेहा की शादी के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली सुर्खियों में छा गए हैं। दरअसल इन दिनों हिमांश कोहली की एक वीडियो सामने आई है जिसमें दावा किया जा रहा है कि हिमांश ने नेहा से माफी मांगी। हालांकि एक्टर की मानें तो यह वीडियो फेक है। इसी बात पर अब हिमांश कोहली भड़क गए हैं और उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर लोगों को खूब खरी खोटी सुनाई है। 

PunjabKesari

हिमांश कोहली ने शेयर की वीडियो

PunjabKesari

एक्टर हिमांश कोहली ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा , ' मैं इस बात से हैरान हूं कि यह तोड़-मरोड़कर पेश करने वाले कंटेंट सोशल मीडिया पर कब बैन होंगे और किन्हें इन सब बकवास चीजों से फायदा हो रहा है? इससे ज्यादा उदास करने वाला यह है कि लोग इसे धड़ल्ले से शेयर भी कर रहे हैं। कृप्या जाग जाओ और यह फेक और नफरत फैलाने वाले पोस्ट साझा करना बंद कर दो। सुधर जाओ...'।

PunjabKesari

खूब रहे थे रिलेशन के चर्चे 

PunjabKesari

आपको बता दें कि हिमांश और नेहा का रिलेशन खूब चर्चा में रहा था। खबरों की मानें तो दोनों ने एक दूसरे को करीब 4 सालों तक डेट किया लेकिन किसी कारण से दोनों में ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं नेहा ने खुद अपने ब्रेकअप की खबर फैंस के साथ साझा की थी। नेहा ने यह भी बताया कि इन सब के बाद वह काफी डिप्रेसड हो गईं थी। लेकिन अब दोनों अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं। 

Related News