13 JULSATURDAY2024 4:46:41 AM
Nari

धमेंद्र के बेटों और अपनी बेटियों को लेकर हेमा मालिनी बोली- देओल परिवार एक साथ है, हम नहीं करते दिखावा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2023 04:34 PM
धमेंद्र के बेटों और अपनी बेटियों को लेकर हेमा मालिनी बोली- देओल परिवार एक साथ है, हम नहीं करते दिखावा

देओल परिवार के खट्टे मीठे रिश्तों को लेकर भले ही बातें चलती रहती हों, लेकिन इनकी खास बात यह है कि इन्होंने घर की बात कभी बाहर नहीं आने दी। कहा जाता रहा है कि हेमा मालिनी और धमेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल के बीच रिश्तें बिल्कुल भी सही नहीं है,  पर इनकी बातों से कभी ऐसा नहीं लगा। अब हेमा ने भी इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए अपने और प्रकाश कौर के बच्चों के बारे में खुलकर बातचीत की। 

PunjabKesari
हाल ही में  News18 के साथ एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी ने  ईशा देओल और अहाना देओल के  सनी देओल और बॉबी देओल के साथ रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। उनका कहना है कि वह चारों का रिश्ता आपस में बहुत अच्छा है, कई बार सनी और बॉबी घर भी आते हैं, लेकिन कभी सोशल मीडिश पर कुछ पोस्ट नहीं करते हैं। वह कहती हैं कि उनका परिवार वैसा नहीं है जो हर तस्वीर को इंस्टाग्राम पर डालता रहे। 

PunjabKesari
हेमा ने कहा- उनका परिवार हमेशा से एक साथ है और हर समस्या का सामना साथ ही करता है। ऐसे में उन्हें समझ नहीं आता कि लोग उन्हें अलग क्यों समझते हैं। वह कहती हैं कि कोई भी समस्या हो हम हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं। हम आपस में बुहद खुश हैं। उन्होंने सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में शामिल ना होने को लेकर कहा कि- कुछ कारणों से, हम शादी में नहीं आए थे लेकिन सनी, बॉबी हमेशा रक्षाबंधन के दौरान घर आते हैं।

PunjabKesari
धमेंद्र की पत्नी ने लोगों की सोच पर हैरानी जताते हुए कहा कि- यह अजीब है कि लोग ऐसा दिखाते हैं कि हम अलग हो गए हैं। कुछ कारणों से हम सभी शादी में नहीं गए थे और यह एक अलग मामला है।" इससे पहले वह सनी देओल की 'गदर 2' फिल्म देखने भी गई थी, इस दौरान  उन्होंने कहा था कि- "सनी शानदार हैं, अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने भी अच्छी एक्टिंग की है। जो नई लड़की है, वो भी बहुत अच्छी है। ये पिक्चर देख कर एक दम देश की प्रति जो भाव होना चाहिए, देशभक्ति, वो बहुत अच्छा है।"

Related News