24 APRWEDNESDAY2024 5:29:35 AM
Nari

Happy Birthday : टीवी से दूर आज कल क्या कर रही हैं रामायण की 'सीता'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Apr, 2020 09:42 AM
Happy Birthday : टीवी से दूर आज कल क्या कर रही हैं रामायण की 'सीता'

रामामंद सागर की रामायण जबसे टीवी पर लौटी है तबसे ही लोगों को अपने पुराने दिन याद आ गए कि कैसे वो रामायण के लिए अपना सारा काम काज छोड़ देते थे। इतना ही नही रामायण में किरदार निभाने वाले सभी कलाकारों को भी अपने पुराने किस्से याद आए जो उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर भी किए। 

PunjabKesari

रामायण में सीता मां का किरदार निभाने वाली दीपिका का आज जन्मदिन है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीता और लोग आज भी उनकी एक्टिंग के दिवाने हैं लेकिन रामायण के बाद दीपिका एक्टिंग की लाइन में इतना एक्टिव नही रही तो चलिए आपको बताते है कि आज रामायण की सीता कहां हैं और क्या कर रही हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें दीपिका एक्टिंग करियर में तो लोगों का दिल जीत ही चुकी है साथ ही वह राजनिती में भी पीछे नही रही और साल 1991 में दीपिका ने वडोदरा से लोकसभा चुनाव जीता लेकिन बाद में उन्होंने सन्यास ले लिया। दीपिका ने कॉस्मेटिक कंपनी के मालिक हेमंत टोपीवाला से शादी की, दीपिका की दो बेटियां है। रामायण के बाद टीवी इंडस्ट्री से गुम हुई दीपिका एक्टिंग में न सही लेकिन आज कल बिसनेस में जोरों शोरों से काम कर रही हैं।

PunjabKesari

अपने पति की कंपनी में वह रिसर्च और मार्केटिंग टीम की हेड हैं। दीपिका जिस कंपनी को हैंडल करती है वो कंपनी मेकअप, बिंदी और टिप्स एंड टोज नेलपालिश बनाती है। वह अभिनय से दूर बिसनेस विमने बन चुकी है। हालाकि दीपिका का एक्टिंग में लौटने का फिलहाल कोई इरादा नही है उन्होंने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि उन्हें एक अच्छे रोल का इंतजार है और वह अच्छे रोल से एक्टिंग में वापसी कर सकती है।

Related News