19 APRFRIDAY2024 3:14:17 AM
Nari

लाल साड़ी और मांगटीका लगाकर सजी हंसिका मोटवानी, माता की चौकी के साथ शुरु हुई एक्ट्रेस की शादी की रस्में

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Nov, 2022 01:21 PM
लाल साड़ी और मांगटीका लगाकर सजी हंसिका मोटवानी, माता की चौकी के साथ शुरु हुई एक्ट्रेस की शादी की रस्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं। इन दिनों तमिल और तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी लाइमलाइट में बनी हैं। एक्ट्रेस जल्द ही बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल ही में हंसिका ने मुंबई में माता की चौकी रखी थी। बीते दिन से उनके घर शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं जिसके दौरान उन्हें स्पॉट किया गया। 

लाल साड़ी में सजी एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस गाड़ी में बैठकर माता की चौकी के लिए रवाना हो रही है। इन तस्वीरों में उन्होंने रेड कलर की साड़ी और माथे में मांग टीका लगाया है। ओपन हेयर लुक. मैचिंग ईयररिंग्स और डार्क मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक कंप्लीट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

जल्द लेने वाली हैं सात फेरे 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी माता रानी की बहुत ही बड़ी भक्त हैं। इसलिए वह और उनकी पति अपने रिश्ते की शुरुआत माता रानी के आशीर्वाद से करना चाहते हैं। माता की चौकी के बाद 2 दिसंबर को एक्ट्रेस की सूफी नाइट होगी और 3 दिसंबर को मेहंदी और संगीत सेरेमनी फंक्शन किया जाएगा। इसके बाद 4 दिसंबर को कपल जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में शादी के बंधन में बंधेगे।  

लाइव स्ट्रीम की जाएगी शादी 

गौरतलब है कि हंसिका मोटवानी की शादी ओटीटी प्लेटफॉर्म के द्वारा लाइव स्ट्रीम की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर की जाएगी। लेकिन इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की गई है कि हंसिका की शादी को किस एप पर दिखाया जाएगा। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की शादी की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का नाम सामने आ रहा है।

PunjabKesari

एफिल टॉवर के सामने किया था हंसिका को प्रपोज  

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को उनके पति सोहेल कथूरिया ने एफिल टॉवर के सामने गुलाब और रिंग के साथ प्रपोज किया था। वेंडिग प्रपोजल की कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की थी। उनकी तस्वीरों को फैंस का काफी प्यार भी मिला था। 

PunjabKesari

Related News