01 MAYWEDNESDAY2024 4:53:14 PM
Nari

ट्रैंड में रहेगा ग्रे कलर, रैड-येलो के साथ रहेगा इस रंग का Combination

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Nov, 2023 01:19 PM
ट्रैंड में रहेगा ग्रे कलर, रैड-येलो के साथ रहेगा इस रंग का Combination

ब्लैक, ब्राउन, नेवी ब्लू और खाकी ग्रीन कुछ ऐसे कलर्स हैं जिनका सर्दियों में सब ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इस बार इन रंगों का ट्रैंड बदल सकता है। फैशन एनालिस्ट की मानें तो इस सीजन ग्रे के साथ-साथ लाल, पीले जैसे चटख मैटलिंक रंगों का बोलबाला रहेगा। दुनिया के बड़े फैशन हाउन इस विंटर सीजन में वाइब्रेंट, एनर्जी बूस्ट करने वाले रंगों के साथ ड्रेसेज डिजाइन कर रहे हैं। प्रादा, फेंडी, टॉड्स, माइकल कोर्स और टोरी बर्च जैसे कई सारे बड़े फैशन हाउस ने ग्रे कलर को 2023-2024 विंटर कलेक्शन के प्रमुख रंगों में लिस्ट किया है। हालांकि ग्रे को अभी तक सबसे डल कलर माना जाता था।

फैशन सर्च इंजन स्टाइलाइट ने किया खुलासा

फैशन सर्च इंजन स्टाइलाइट के अनुसार, ग्रे रंग के आइटम, एक्सेसरीज और शूज के लिए सर्चिंग बीते तीन महीने में 24% बढ़ी हैं। स्टाइलाइट ने मई से अक्टूबर के बीच सर्च बिहेवियर का एनालिसिस किया है। स्टाइलाइट के दुनियाभर में 1500 से ज्यादा पार्टनर स्टोर व सालाना करीब 12 करोड़ ऑनलाइन ग्राहक हैं। यह ब्रांड 15 इंटरनेशनल मार्केट में मौजूद है। जो लोग ग्रे पंसद नहीं करते हैं उनके लिए फैशन हाउस कई सारे ऑप्शन भी दे रहे हैं। ऐसे में गोल्डन और सिल्वर से आप अपनी वॉर्डरोब रिच कर सकते हैं। 

PunjabKesari

इन कलर्स को भी दे सकते हैं प्राथमिकता

मुख्यतौर पर त्योहारों के सीजन को देखते हुए आप इस साल अन्य मैटलिक और रेनबो कलर्स को प्राथमिकता दे सकते हैं। इन कलर्स के लिए आप रिक ओवेन्स, गूची, जियोर्जियो अरमानी और जेडब्ल्यू एंडरसन के कलेक्शन से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। ब्लैक हमेशा की तरह अभी भी ट्रैंड में हैं। वैलेंटिनो, बाल्मेन, स्टेला मेकार्टनी, डोल्से एंड गब्बाना, डेविड कोमा और बेटेगा वेनेटा भी रेड कलर को अहमियत दे रहे हैं।

PunjabKesari

डोपमाइन ड्रैसिंग का मैजिक नहीं होगा कम 

फैशन राइटर और स्टाइलिस्ट करीना मैरियट की मानें तो डोपमाइन ड्रेसिंग का खुमार इस विंटर सीजन में भी रहेगा। आपको बता दें कि डोपमाइन खुशी का हार्मोन है और डोपमाइन ड्रेसिंग यानी की ऐसी ड्रेस पहनना जो बेहतर महसूस करवाए। बोल्ड कलर कॉम्बिनेशन के साथ प्रयोग करके या प्रिंट से लुक व फील बदलकर आप एक नया मैजिक क्रिएट कर सकते हैं। जैसे पेरिस, लंदन और मिलान फैशन वीक येलो कलर के साथ दिखा। इसी वजह से गूजी, फेरागामो, डीजल जैसे ब्रांड्स ने लेमन मस्टर्ड और इम्पीरियल येलो कलर्स पर भी फोकस किया है। 

PunjabKesari

Related News