02 MAYTHURSDAY2024 3:42:31 AM
Nari

पहले  की हिंदुओं की आलोचना फिर डर के मारे दी सफाई... नूंह हिंसा पर ट्वीट कर बुरे फंसे गोविंदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Aug, 2023 05:57 PM
पहले  की हिंदुओं की आलोचना फिर डर के मारे दी सफाई... नूंह हिंसा पर ट्वीट कर बुरे फंसे गोविंदा

कई बार जाने- अनजाने में हम कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसका खमियाजा बाकी लोगों को भुगतना पड़ता है। एक्टर गोविंदा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, उनके एक ट्वीट ने ऐसा बवाल मचाया कि अब उन्हें सफाई देनी पड़ी। उनका यह ट्वीट नूंह हिंसा से जुड़ा हुआ था जो पिछले कुछ समय से चर्चाओं में बना हुआ है। 

PunjabKesari
कुछ दिनों पहले हरियाणा के नूंह जिले में भीड़ ने विश्व हिंदू परिषद के जुलूस को रोकने की कोशिश कर कारों में आग लगा दी गइ थी। इस दौरान एक होम गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई और लगभग एक दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए।मुस्लिम बहुल नूंह में हिंसा की खबर फैलते ही, मुस्लिम समुदाय के लोगों की भीड़ ने चार वाहनों और एक दुकान को आग लगा दी।

PunjabKesari

हिंसा को लेकर फैले आक्रोश के बीच गोविंदा के एक ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने हिंसा का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "हम कहां पहुंच गए हैं? धिक्कार है उन लोगों पर, जो खुद को हिंदू कहते हैं और इस तरह की हरकतें करते हैं. अमन और शांति बनाएं. हम डेमोक्रेसी हैं, ऑटोक्रेसी नहीं!" 

PunjabKesari
वैसे तो गोविंदा सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। वो बमुश्किल ही कभी ट्वीट करते हैं, पर इस बार वह अपने रिएक्शन को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए। उन्हें अचानक से इतनी नेगेटिविटी मिली तो वह घबरा गए और उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि - वो ट्वीट उन्होंने नहीं किया है बल्कि उनका अकाउंट हैक हो गया है. इसके साथ ही एक्टर ने कहा कि वो साइबर क्राइम में इसकी शिकायत करने जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

 
वीडियो में गाेविंदा कहते सुनाई दे रहे हैं-  "प्लीज़ हरियाणा वाले ट्वीट को मुझसे मत जोड़िए, क्योंकि ये मैंने नहीं किया है। किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर लिया है । मैं साइबर क्राइम में इसकी शिकायत कर रहा हूं,  मैं इस मामले की पड़ताल करूंगा । हरियाणा के सभी चाहने वालों, मित्रगण और मेरे फैन, उन सभी से मैं ये कहूंगा कि ये ट्विटर किसी ने हैक कर दिया है, जिसे मैं बरसों से इस्तेमाल ही नहीं कर रहा हूं। मैं ये मामला साइबर क्राइम के हवाले कर रहा हूं, वो इस मामले में आगे की जांच करेंगे, आप सबको ढेर सारा प्रेम। इसके बाद गोविंदा का अकाउंट डिलीट हो गया है ।

Related News