25 APRTHURSDAY2024 9:30:21 PM
Nari

IIFA में सजी सितारों की महफिल, ग्रीन कार्पेट पर छाया बी-टाउन हसीनाओं का Glamorous Look

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 May, 2023 03:22 PM
IIFA में सजी सितारों की महफिल, ग्रीन कार्पेट पर छाया बी-टाउन हसीनाओं का Glamorous Look

IIFA अवार्ड 2023 का आगाज हो चुका है। बीते दिन IIFA के ग्रीन कार्पेट पर बी-टाउन हसीनाएं एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस में पहुंची, चलिए आपको दिखाते हैं कौन क्या पहनकर पहुंचा।

PunjabKesari
नोरा फतेही अपने स्टाइलिश अवतार से ध्यान खींचती दिखी। नोरा ने रेड कलर का प्लंजिंग नेकलाइन वाला बॉडीकॉन गाउन पहना ओपन हेयर्स और मेकअप के साथ लुक को कंप्लीट किया।

PunjabKesari
उर्वशी रौतेला फेदर वाला हेवी गाउन पहनकर पहुंची। वाइट कलर के एम्बेलिश्ड गाउन में उर्वशी परी जैसी लग रही थीं फ्रिंजेस से गाउन के ऊपर वाले हिस्से को सजाया गया था, साथ में फ्लेयर्ड प्लेन स्कर्ट में लॉन्ग ट्रेल थी। बालों का बन बनाया और मैचिंग क्रिस्टल ग्लव्स कैरी किए। 

PunjabKesari
इस दौरान ईशा गुप्ता का भी ग्लैमरस लुक देखने को मिला। सिल्वर कलर की सीक्वन ड्रेस पहनी लेकिन अपनी ड्रेस में ईशा थोड़ी अंकफर्टेबल भी लगीं, वह बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर खींचती दिखीं, डायमंड ईयररिंग्स और बालों को हाफ टाई कर लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

कृति सेनन का लुक अनुष्का शर्मा के कान्स लुक से हुबहु मिल रहा था। ब्लैक कलर के फ्लोरल पैटर्न गाउन में कृति सुंदर लगीं  आउटफिट पर थ्री-डी फ्लोरल एंब्रॉयडरी की गई थी। टाइट हेयर बन और मैचिंग इयररिंग्स को साथ में स्टाइल किया था।

  PunjabKesari
नुसरत भरूचा सबसे अलग दिखीं, उनके यूनिक आउटफिट पर हर किसी नजरें टिक गई लेकिन नुसरत का चिपकू हेयरस्टाइल यूजर्स को पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari
सलमान खान हमेशा की तरह पैंट सूट में स्मार्ट दिखे
  
 

Related News