16 APRTUESDAY2024 1:15:31 PM
Nari

कोविड वैक्सीन के दौरान लड़की की नौंटकी देख गुस्से में डॉक्टर बोली- 'दफा हो जाओ'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 04 May, 2021 04:42 PM
कोविड वैक्सीन के दौरान लड़की की नौंटकी देख गुस्से में डॉक्टर बोली- 'दफा हो जाओ'

 भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है. पिछले 13 दिनों से रोजाना साढ़े तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच 1 मई से 18 साल से 44 साल तक  के लोगों के लिए भी वैक्सीनेशन अभियान भी शुरू किया गया। इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक लड़की का वैक्सीन लगवाते का वीडियों खूब वायरल हो रहा है. लड़की ने इंजेक्शन देखकर इतनी नौटंकी की डाॅक्टर भी परेशान हो गए, और जब डाॅक्टर ने कड़ी मशक्कत के बाद इंजेक्शन लगाया तो लड़की को दफा हो जाने के लिए कहा दिया। यह वीडियों देख हर किसी की हंसी छूट गई। 


दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने ये वीडियो 3 मई को अपलोड किया था, वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की कुर्सी पर बैठी है. डॉक्टर जैसे ही उसे इंजेक्शन लगाने जाते हैं तो लड़की डरकर डॉक्टर को एक मिनट रुकने को कहती है. नर्स उसको पकड़ लेती है. उसके बाद वो मम्मी-मम्मी चिल्लाने लग जाती है. अंत में परेशान होकर डॉक्टर उसको जाने के लिए कहते हैं। 

 

लेकिन फिर से वो डॉक्टर से वैक्सीन लगवाने को कहती है. डॉक्टर जैसे ही इंजेक्शन लगती है, तो साथ ही चिल्ला कर कहने लगती, 'मम्मी तो बोल सकती हूं.' डॉक्टर कहती है, 'कुछ मत बोलो, शांति से बैठे रहो।' उसके बाद डॉक्टर गुस्से से उसे- 'दफा हो जाओ' कहती है। यह वीडियों लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं औऱ इस वीडियों को अब तक लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं।  

Related News