14 SEPSATURDAY2024 6:37:11 PM
Nari

Fashion Tips: हाई-वेस्ट पैंट के साथ पाएं स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Aug, 2024 05:32 PM
Fashion Tips: हाई-वेस्ट पैंट के साथ पाएं स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक

हाई-वेस्ट पैंट ने फैशन की दुनिया में जोरदार वापसी कर ली है और आजकल यह ट्रेंड में इन है। वैसे तो यह हर तरह की बॉडी टाइप्स पर सूट करती है पर प्लस साइज महिलाएं इसे ज्यादा पसंद कर रही हैं। हाई-वेस्ट पैंट की खासियत है कि इसमें  बैली फैट आसानी से कवर हो जाता है। इन्हें सही तरीके से स्टाइल करके आप अपने लुक को शानदार बना सकते हैं। चलिए जानते हैं हाई-वेस्ट पैंट के साथ आप किस तरह  स्टाइलिश, कंफर्टेबल, और ट्रेंडी लुक पा सकती हैं।

PunjabKesari

क्रॉप टॉप के साथ करें पेयर

हाई वेस्ट पैंट्स के साथ क्रॉप टॉप पहनने से आपके लुक में एक बैलेंस बनता है। इससे आपकी वेस्टलाइन को हाइलाइट किया जा सकता है और यह एक ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक देता है। हालांकि अगर आपककी लोअर बैली निकली हुई है तो इसके साथ लॉन्ग टॉप पहन सकती हैं।

PunjabKesari

बॉडी सूट के साथ पहनें

बॉडी सूट्स हाई वेस्ट पैंट्स के साथ एक अच्छा विकल्प हैं। ये पैंट्स के अंदर टक किए हुए दिखते हैं और एक क्लीन और स्लीक लुक देते हैं।

PunjabKesari

टक-इन करें शर्ट

फॉर्मल लुक के लिए, आप हाई वेस्ट पैंट्स के साथ  शर्ट पहनकर इसे टक-इन कर सकती हैं। इसे बेल्ट के साथ पेयर करें ताकि आपकी वेस्टलाइन और भी ज्यादा हाइलाइट हो सके।

PunjabKesari

ब्लेजर के साथ पेयर करें

हाई वेस्ट पैंट्स के साथ एक ब्लेजर पहनकर आप  प्रोफेशनल लुक पा सकती हैं। यह ऑफिस या मीटिंग्स के लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है।

PunjabKesari

हेमलाइन्स पर ध्यान दें

 हाई वेस्ट पैंट्स का सही हेमलाइन चुनें जो आपके पैरों को लंबा और स्लिम दिखाए। एंकल-लेंथ या फ्लेयर्ड स्टाइल पैंट्स के साथ हील्स पहनने से आपके लुक में चार चांद लग सकते हैं।

PunjabKesari

कूल एक्सेसरीज का करें इस्तेमाल

आप हाई वेस्ट पैंट्स के साथ बेल्ट, हूप इयररिंग्स, और लेयर्ड नेकलेस जैसी एक्सेसरीज का इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपके लुक को और भी ग्लैमरस बना सकता है।

PunjabKesari

मोनोक्रोम लुक करें ट्राई

हाई वेस्ट पैंट्स को मोनोक्रोम लुक के साथ पेयर करना एक बहुत ही ट्रेंडी और एलिगेंट ऑप्शन है। एक ही कलर की टॉप और पैंट्स पहनें, इससे आपकी हाइट भी लंबी लगेगी।

PunjabKesari

फुटवियर का चयन करें

हाई वेस्ट पैंट्स के साथ फुटवियर भी महत्वपूर्ण होता है। हील्स, स्नीकर्स, या म्यूल्स किसी भी प्रकार के फुटवियर का चयन कर सकती हैं जो आपके लुक को कंप्लीट करे।


 

Related News