06 MAYMONDAY2024 3:46:17 AM
Nari

Gauri Khan चाहती थीं पिट जाएं शाहरूख की फिल्में, बोलीं- 'मेरे लिए किसी शॉक जैसा था'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Oct, 2023 04:36 PM
Gauri Khan चाहती थीं पिट जाएं शाहरूख की फिल्में, बोलीं- 'मेरे लिए किसी शॉक जैसा था'

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं। दोनों के प्यार और एक- दूसरे को लेकर commitment मिसाल पूरी दुनिया में दी जाती है। लेकिन क्या आपको पता है कि गौरी को शाहरूख का एक्टिंग करना बिल्कुल पसंद नहीं था। वो उनकी फिल्मों के फ्लॉप होने की दुआ मांगती थी। वो चाहती थी की शाहरूख फिल्मों से दूरी बना लें, और वो वापस अपने होमटाउन दिल्ली जा सकें, लेकिन ऐसा कुछा हुआ नहीं। इस बात का खुलासा गौरी ने खुद अपने इंटरव्यू में किया। 

PunjabKesari

'पता ही नहीं चला वो कब सुपरस्टार बन गया '- गौरी खान

फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के साथ इंटरव्यू में गौरी खान ने बताया कि यह सच नहीं है कि वह हमेशा अपने पति शाहरूख के लिए एक मजबूत सपोर्ट बनकर खड़ी हैं। वो कहती हैं, 'मैं उसके बॉम्बे आने से खुश नहीं थी। मुझे तो असल में पता ही नहीं चला कि वह कब इतना बड़ा स्टार बन गया। शुरुआत में यहां आना, फिल्मों और बाकी चीजों से सामना होना मेरे लिए किसी शॉक जैसा था।' वो कहती है वो नहीं चाहती हैं एक्टर की फिल्में चलें, जब फिल्में फ्लॉप होंगी तो वो दिल्ली चली जाएंगी, क्योंकि शादी उनकी महज 21 साल में हो गई थी और ये सब उनके लिए बहुत नया था।

PunjabKesari

शाहरुख की हर फिल्म हो रही थी हिट

गौरी आगे बताती हैं उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। उन्हें एहसास ही नहीं हुआ कि कब 'दीवाना' और 'दिलवाले' जैसे  फिल्में बैक टू बैक हिट हुई और वो बहुत बड़े स्टार बन गएं। वो अपने पति की तारीफ करते हुए कहती हैं, बचपन से ही स्कूल के दिनों में, कॉलेज में, वो हमेशा टॉप पर रहा है फिर चाहे फुटबॉल हो, हॉकी हो, थिएटर या जो चीज भी उसने हाथ लगाई। मेरे लिए ऐसा था कि उसने जो चीज छू ली वो सोना हो जाती थी। शायद मैंने सही इंसान को चुन लिया। मैं लकी हूं कि वो मुझे मिला।'

PunjabKesari

Related News