27 APRSATURDAY2024 7:16:19 PM
Nari

गौरी खान सजा चुकी हैं इन Stars के आशियाने, देखिए शाहरुख खान की पत्नी की Client List

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Oct, 2022 04:11 PM
गौरी खान सजा चुकी हैं इन Stars के आशियाने, देखिए शाहरुख खान की पत्नी की Client List

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान देश की चर्चित इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने अपने दम पर ही यह मुकाम हासिल किया है। उन्हें पहचान किंग खान की पत्नी होने के कारण नहीं बल्कि अपनी काबिलियत के जरिए मिली है। आपको बता दें कि गौरी खान मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी का घर भी सजा चुकी हैं। इसके अलावा भी गौरी ने कई सारे एक्टर्स के घर सजाएं है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन से सेलिब्रिटीज के आशियाने किंग खान की पत्नी सजा चुकी हैं...

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया पर अपने घर के टेरेस का एक बहुत ही प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कैट ने खुद बताया था कि गौरी खान ने उनके टेरेस को एक नया लुक दिया है। जिसके बाद उनका टेरेस बहुत ही अच्छा लग रहा था।

PunjabKesari

रणबीर और आलिया 

गौरतलब है कि साल 2017 में किंग खान की पत्नी ने रणबीर कपूर के घर के अंदर की सजावट की थी। इसके अलावा गौरी खान ने आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इंटीरियर डिजाइन भी गौरी खान ने ही किया था। 

PunjabKesari

करण जौहर 

फेमस डायरेक्टर करण जौहर ने भी गौरी खान से अपने बंगले के अंदर की सजावट करवाई थी। गौरी खान करण जौहर के घर को भी सजा चुकी हैं। 

PunjabKesari

जैकलीन फर्नांडिज 

जैकलीन फर्नांडिज एक्ट्रेस गौरी खान का घर भी सजा चुकी हैं। उन्होंने अपने घर की सजावट भी गौरी खान ने ही की थी। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ मल्हौत्रा 

एक्टर सिद्धार्थ मल्हौत्रा का फ्लैट भी इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने ही सजाया है।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर 

कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर का घर भी गौरी खान ही सजा चुकी हैं। करिश्मा ने अपना घर का इंटीरियर डिजाइन गौरी खान से ही करवाया था। 

PunjabKesari

Related News