23 APRTUESDAY2024 8:45:37 PM
Nari

कपड़ों से ज्यादा महंगे हैं दीवाज के जूते, बैग और ईयररिंग्स, कीमत कर देगी हैरान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Jan, 2020 09:43 AM
कपड़ों से ज्यादा महंगे हैं दीवाज के जूते, बैग और ईयररिंग्स, कीमत कर देगी हैरान

कोई पार्टी हो या अवॉर्ड नाइट, एक्ट्रेस अपनी ड्रेसेज, फुटवियर या फिर ज्वेलरी को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं। मगर इसमें भी कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस की फैशन एक्सेसरीज जितनी खूबसूरत व ट्रेंडी होती है, उतनी ही महंगी भी लेकिन यह चर्चा में तब आ जाती हैं जब इनकी मामूली सी दिखने वाली फैशन एक्सेसरीज की कीमत लाखों या करोड़ों में बताई जाती हैं।

PunjabKesari

जैसा कि हाल ही में शाहरुख खान की बेटी अपनी न्यू ईयर पार्टी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जी हां, मन्नत में हुई न्यू ईयर पार्टी की कुछ फोटो गौरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों में सुहाना शॉर्ट ब्लैक विद सिल्वर डिजाइनर ड्रेस में नजर आ रही है, देखने में तो ड्रेस बेहद सिंपल हैं लेकिन कीमत जानोगे तो हैरान रह जाओंगे क्योंकि BALMAIN ब्रॉड की यह ड्रेस हजारों में नहीं करीब 2,09,326.84 रुपए की हैं।  

PunjabKesari

जबकि कुछ दिनों पहले देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी अपनी ड्रेस की कीमत को लेकर चर्चा में आ चुकी है। उन्होंने नए साल पर जो ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत 2.5 लाख के करीब थी। हालांकि, देखने में ड्रेस काफी मामूली सी नजर आ रही हैं लेकिन कीमत की वजह से काफी चर्चा में रही। इनके अलावा भी कई सेलिब्रिटीज है जो कभी अपने बैग तो कभी अपने शूज को लेकर सुर्खियां में छाई रहती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बात कियारा आडवाणी की करें तो पिछले साल वो अपने लग्जरी बूट्स को लेकर छाई रही। 'गुड न्यूज' की प्रमोशन के दौरान कियारा ने ब्रांड Prada के बूट्स पहने थे जिनकी कीमत लगभग 70,000 रुपए थी। 

PunjabKesari

वहीं दीपिका पादुकोण बीते दिन पिंक कलर के सूट में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं। जहां उनके एक्‍सपेंसिव बैग ने हर किसी का ध्‍यान अपनी तरफ खींचा। दरअसल, इस दौरान दीपिका ने मशहूर ब्रांड Yves Saint Laurent का बैग कैरी किया जिसकी कीमत 3147 अमेरिकी डॉलर यानी 2 लाख 25 हजार रूपए के करीब है। 

PunjabKesari

जबकि आलिया भट्ट के इस यैलो बैग की कीमत तकरीबन 1,19,422 रुपए है। हिंडमर्च कंपनी के इस बैग पर ‘Love is Unthinkable Without You’ लिखा हुआ था।

PunjabKesari

बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर की इस व्हाइट सैंडल की कीमत 84 अमेरिकन डॉलर यानी 60 हजार रूपए के करीब हैं।

PunjabKesari

हमारी बेबो यानी करीना कपूर भी कुछ कम नहीं। वो भी अक्सर अपने महंगे बैग्स व ड्रेसेज को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन पिछले साल उनके इस लग्जरी नेकलेस की काफी चर्चा रही जिसकी कीमत 38 लाख रुपए है।

PunjabKesari

आपको बता दें प्रियंका को लग्ज़री बैग्स का काफी शौक है और इससे पहले भी प्रियंका महंगे बैग कैरी करने के लिए सुर्खियां बटोर चुकी है और उनके इस मिनी गोल्ड बॉक्स बैग की कीमत 2, 06,452 रुपए है। 

PunjabKesari

वहीं दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने ईयररिंग्स कलेक्शन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनकी कीमत भी हजारों में है। दीपिका द्वारा रैड पैंटसूट के साथ वियर किए इन गोल्डन इयरलोब्स की कीमत 12 हजार रुपए है जिनमें मुंबई में रहने वाला व्यक्ति 120 किलो प्याज खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

जाह्नवी ने इन हेवी स्नीकर्स की कीमत पहन रखा था जिनकी कीमत 75 हजार 213 रुपए है जिनमें एक शख्स 5 दिन का स्विट्जरलैंड ट्रिप कर सकता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

करीना ने इस स्टनिंग ग्रीन एंड ब्लैक ड्रेस के लिए काफी मोटी राशि चुकाई। करीना की इस ड्रेस की कीमत 2,310 डॉलर यानि 1,65,238 लाख रुपए है। 

PunjabKesari

तो ये हैं आपकी फेवरेट दीवाज के महंगे शौक जो दिखने में तो मामूली से लगते हैं लेकिन कीमत में सभी को चौंका देते हैं। आपका इन एक्ट्रेस के महंगे फैशन शौक के बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News