15 AUGMONDAY2022 1:02:58 AM
Nari

सर्जरी फिर बनी जानलेवा, टॉन्सिल ऑपरेशन के बाद पूर्व मिस ब्राजील की हुई मौत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Jun, 2022 06:14 PM
सर्जरी फिर बनी जानलेवा, टॉन्सिल ऑपरेशन के बाद पूर्व मिस ब्राजील की हुई मौत

ग्लैमर की चकाचौंध ने कुछ लोगों को इस कदर अंधा कर दिया है कि वह अपनी जान को भी जोखिम में डालने से परहेज नहीं कर रहे हैं। कुछ एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर अपने चेहरे के हाव-भाव को बिलकुल बदल चुकी हैं, हालांकि कुछ के लिए ये जानलेवा भी साबित हो चुका है। पूर्व मिस ब्राजील ग्लीसी कोर्रिया भी इस लिस्ट में शामिल हो गई हैं।

PunjabKesari

 ग्लीसी कोर्रिया का 27 साल की उम्र में ब्रेन हैमरेज और दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया। जानकारी के अनुसार उन्होंने अपने टॉन्सिल को हटाने के लिए सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उनकी हालत खराब हो गई। वह पिछले दो महीने से कोमा में थी और  20 जून 2022 को उन्होंने दुनिया को ही अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari

ग्लीसी कोर्रिया एक मॉडल और ब्यूटीशियन थीं, जिनके इंस्टाग्राम पर 56,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। उनके परिवार वालों की मानें तो ग्लीसीने अप्रैल में ऑपरेशन कराया था, जिस दौरान डॉक्टरों के चलते उनकी तबीयत खराब हो गई। ऑपरेशन के 5 दिन बाद अधिक रक्तस्राव हुआ और दिल का दौरा पड़ने के बाद वह कोमा में चली गई। 

PunjabKesari

2 महीने से अधिक समय तक कोमा में रहने के बाद एक निजी हॉस्पिटल में उनकी मौत हुई। ग्लीसी कोर्रिया 2018 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स ब्राजील और मिस कोस्टा डो सोल का ताजअपने नाम कर चुकी थी। उनके परिवार वालों ने कहा-  वह एक अद्भुत महिला थीं और सभी से बहुत प्यार करती थीं। उसकी मुस्कान और चमक के बिना जीना आसान नहीं होगा।
 

Related News