07 AUGFRIDAY2020 3:59:11 AM
Nari

राखी स्पेशल: बहनों के चेहरे पर आएगी मुस्कान अगर करेंगे ये काम

  • Edited By neetu,
  • Updated: 31 Jul, 2020 04:20 PM
राखी स्पेशल: बहनों के चेहरे पर आएगी मुस्कान अगर करेंगे ये काम

राखी का त्योहार भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को और भी मजबूत बनाता है। इस खास दिन पर भाई अपनी बहनों को अलग-अलग गिफ्ट्स देकर खुश करते हैं। मगर आप कुछ अलग कर अपनी बहन के लिए इस दिन को और भी खास बनाना चाहते हैं तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताते है, जिसे अपनाकर आप इस राखी को अपनी बहन के लिए यादगार बना सकते हैं। 

nari,PunjabKesari

फेवरेट डिश करें तैयार 

इस शुभ व खास दिन पर अपनी बहन के लिए उनकी मनपसंद डिश बनाकर उन्हें खुश करें। हो सकता है कि आपको खाना बनाना न आता हो। ऐसे में आप अपनी मां की मदद ले सकते है। इसके अलावा आप ऑनलाइन कोई डिश सर्च कर उसकी वीडिओ देखकर कोई भी डिश आसानी से बना सकते है। 

अपनी फीलिंग्स को लिख कर करें बयान

भाई-बहन का रिश्ता बड़ा ही प्यार भरा होता है। मगर अक्सर भाई अपनी बहन से कितना प्यार व उनकी केयर करते हैं, इसे जाहिर नहीं कर पाते हैं। ऐसे में राखी के खास मौके पर आप अपनी बहन को गिफ्ट देने के साथ उसे अपनी एक चिट्ठी में अपनी फीलिंग को बयां कर सकते हैं। आपसे ऐसा तोहफा पा कर आपकी बहन के चेहरे पर एक प्यार भरी मुस्कान जरूर आएगी। 

nari,PunjabKesari

बाहर घूमाने ले जाएं

अपनी बहन को स्पेशल फील करवाने के लिए उसे कही बाहर घूमने लेकर जाएं। उसे घर के कामों में मदद करें। इसके अलावा उसे इस दिन को एन्जॉय करने के लिए समय दें।

शॉपिंग करवाएं

राखी का दिन बहन-भाई के नाम होता है। ऐसे में इस पूरे दिन में अपनी बहन के साथ रहें। उसे बाहर शॉपिंग पर ले जाएं। अगर कहीं आप बाहर नहीं जाना चाहते है तो आप उन्हें ऑनलाइन शॉपिंग भी करवा सकते हैं। त्योहारों के दिनों में सेल्स होने से आपका बजट भी नहीं हिलेगा। 

Related News