05 MAYSUNDAY2024 9:35:59 AM
Nari

फिल्म निर्माता की पत्नी को मिली जमानत, घर पर मिला था भारी मात्रा में ड्रग्स

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Nov, 2020 10:23 AM
फिल्म निर्माता की पत्नी को मिली जमानत, घर पर मिला था भारी मात्रा में ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद एनसीबी ड्रग केस में सामने आए सितारों से लगातार पूछताछ कर रही है। बीते कुछ दिनों पहले फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी ने छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था। खबरों की मानें तो इस रेड के दौरान फिरोज घर पर नहीं थे। जिसके बाद अधिकारियों ने ड्रग्स मामले में उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था। 

PunjabKesari

वहीं अब खबर सामने आई है कि फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को जमानत मिल गई है। मुंबई की एक कोर्ट ने शबाना को 15000 रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी है। गौरतलब है कि एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि उनकी टीम ने प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला की पत्नी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। 

PunjabKesari

फिरोज की पत्नी के गिरफ्तार होने पर उनके दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी राय रखी थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, 'यह कहना फिरोज ने घर में ड्रग्स रखे थे और उनकी पत्नी को ड्रग्स रखने के मामले में गिरफ्तार करना बेहद ही निरर्थक है। फिरोज़ के बारे में इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता। ड्रग्स लेना उनके डीएनए में नहीं है।' शत्रुघ्न सिन्हा ने फिरोज़ का पक्ष लेते हुए कहा था, 'उनके दुश्मनों द्वारा उन्हें फंसाया गया है। वो किसी तरह का नशा नहीं करते। इस इंडस्ट्री में उनके कई दुश्मन हैं। अगर यह बात है तो फिरोज को जरूर न्याय मिलना चाहिए।’

PunjabKesari

आपको बता दें बीते दिन एनसीबी ने फिरोज के घर रेड मारी थी। फिरोज के घर से एनसीबी ने 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए थे। खबरों की मानें तो एनसीबी जब फिरोज के घर पहुंची तब वह घर पर नहीं थे। फिरोज नाडियाडवला 'फिर हेरा फेरी', 'वेलकम' जैसी फिल्मों के निर्माता हैं।

Related News