04 JUNTHURSDAY2020 5:27:35 AM
Nari

सुभाष घई ने मंदिरों से की 90 फीसद सोना देने की अपील, हुए ट्रोल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 16 May, 2020 02:08 PM
सुभाष घई ने मंदिरों से की 90 फीसद सोना देने की अपील, हुए ट्रोल

कोरोनावायरस महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है इसका कहर बढ़ता जा रहा है ऐसे में इस संकट के समय में हर कोई आगे आ रहा है हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष घई ने भी कोरोना दान के लिए अपना सलाह दी। उन्होने देश के मंदिरों से 90 फीसद सोना दान करने की अपील है।

PunjabKesari

सुभाष घई ने ट्वीट कर लिखा, ' क्या भगवान के मंदिर जाने का ये ठीक समय नहीं है। जितने भी अमीर मंदिर हैं और जिनके पास काफी सोना है, उन्हें खुद आगे आकर सरकार को अपना 90 प्रतिशत सोना सरेंडर कर देना चाहिए जिससे उन गरीबों की मदद हो सके जो मुश्किल में है।मंदिर को भी तो ये सब लोगों ने भगवान के नाम पर दिया है। सुभाष घई ने अपने ट्वीट में PMO को भी टैग कर दिया है।

सुभाष घई के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। लोग इस पर अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। किसी ने धर्म के साथ इस बात को जोड़ा तो वहीं किसी ने कहा कि वे खुद डोनेट कर दें। 


लोगों ने जब सुभाष घई को खूब खरी खोटी सुनाई तो उन्होनें अपने ट्वीट के लिए माफी मांगी उन्होने लिखा, 'मुझे दुख और अफसोस हुआ है कि कुछ लोगों को मेरे ट्वीट के मतलब को गलत समझा गया है। जब मैंने अमीर मंदिरों की बात की है तो इसमें सभी धर्मों के देवाओं के देवालय शामिल हैं। इससे किसी धर्म विशेष का जिक्र नहीं किया है। अगर कोई आहत हुआ है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं।'

 

Related News