18 MAYWEDNESDAY2022 5:42:49 AM
Nari

शाहरुख के बंगले 'मन्नत' के पास लगी भयंकर आग, दम घुटने से एक शख्स की मौत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2022 03:33 PM
शाहरुख के बंगले 'मन्नत' के पास लगी भयंकर आग, दम घुटने से एक शख्स की मौत

मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बंगला ‘मन्नत’ के पास स्थित 21 मंजिला आवासीय इमारत में सोमवार शाम भीषण आग लग गई। इस दौरान आग बुझाने का प्रयास करते समय दम घुटने से 31 वर्षीय दमकलकर्मी की मौत हो गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari
अधिकारी ने कहा कि शाम करीब साढ़े सात बजे जीवेश बिल्डिंग में आग लग गई। आग की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि रात 10 बजकर 25 मिनट तक आग पर काबू पाने का प्रयास जारी था। आग बुझाने के दौरान दमकलकर्मी कौशल खजान सिंह राजपूत की दम घुटने से मौत हो गई। बांद्रा स्थित भाभा अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) ने पुष्टि की कि दम घुटने से राजपूत की मौत हुई।

PunjabKesari
दमकल अधिकारी के मुताबिक आग 21 मंजिला इमारत की 14वीं मंजिल पर लगी। इसे 'द्वितीय स्तर' की आग के तौर पर वर्गीकृत किया गया है। अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को शाम करीब सात बजकर 45 मिनट पर इस बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां, सात जंबो टैंकर और एंबुलेंस मौके पर पहुंचीं। बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी), अडाणी पावर के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

PunjabKesari

Related News