05 JUNMONDAY2023 3:26:45 AM
Nari

लोगों के सवालों से तंग आकर विवियन डीसेना बोले- हां मैं बन गया हूं पापा, लोगों को क्या है परेशानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Mar, 2023 06:01 PM
लोगों के सवालों से तंग आकर विवियन डीसेना बोले- हां मैं बन गया हूं पापा, लोगों को क्या है परेशानी

टीवी एक्टर विवियन डीसेना आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए हैं। इन चर्चाओं की वजह है एक्टर की बेटी जिसका जन्म तो चार महीने पहले हो गया था लेकिन इसकी जानकारी लोगों को अभी मिली है। इस बात को लेकर उठ रहे सवालों के बीच विवियन ने चुप्पी तोड़ ही दी। इसके साथ ही उन्होंने इस बात से भी हैरानी जताई कि लोग उनकी जिंदगी को लेकर चिंता क्यों जता रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने कहा- "हां मैं शादीशुदा हूं और मेरी चार महीने की बेटी भी है। इसमें कौन सी बड़ी बात हो गई और यह किसी के चिंता का विषय कैसे हो गया? उन्होंने कहा- मैं अपनी शादी और अपनी बेटी के जन्म की घोषणा जरूर करता, लेकिन सही वक्त आने पर। उनका कहना है कि वह अपनी पर्नसल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना पसंद करते हैं।

PunjabKesari
विवियन डीसेना ने आगे कहा- "मैंने करीब एक साल पहले मिस्त्र में नौरान से शादी की थी और हमारी शादी इंटीमेट सेरेमनी में हुई थी। पिता बनना एक सपने के सच होने और सबसे अद्भुत एहसास है। हर बार जब मैं अपने बच्ची को अपनी बाहों में लेता हूं, तो मैं खुद को दुनिया के टॉप पर महसूस करता हूं। मैं और क्या मांग सकता था"? इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया है कि उनकी बेटी का नाम 'लयान विवियन डीसेना' है। 

PunjabKesari
इसके साथ ही विवियन  ने इस्लाम धर्म अपनाने की बात भी कबूल ली है। उन्होंने कहा- "मेरे जीवन में कुछ भी ज्यादा नहीं बदला है। मैं ईसाई पैदा हुआ था और मैं अब इस्लाम का पालन करता हूं। मैंने 2019 में रमजान के पवित्र महीने के दौरान इस्लाम का पालन करना शुरू किया। मुझे दिन में पांच बार प्रार्थना करने में बहुत शांति और सांत्वना मिलती है। इसलिए, यहां मैं सभी अनचाही अटकलों पर विराम लगाता हूं।"

PunjabKesari
इंटरव्यू में एक्टर ने ये साफ कर दिया है कि वह कभी भी अपने परिवार को लाइमलाइट में नहीं लाना चाहते हैं और उनकी पत्नी नूरन भी यही चाहती है। याद हो कि कुछ दिन पहले ये खबर आई थी कि विवियन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नूरन अली से मिस्त्र में शादी कर ली है। दोनों लंबे समय से मुंबई में रह रहे हैं। बताया गया था कि विवियन और उनकीर पत्नी  लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते थे, इसलिए दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला लिया। 
 

Related News