25 APRTHURSDAY2024 12:01:33 PM
Nari

'छोड़ यार इसकी दूसरी शादी में आएगे..', फराह खान ने बयां किया अपना दर्द, बोली- मेरी शादी पर मेरे करीबियों...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Dec, 2022 05:11 PM
'छोड़ यार इसकी दूसरी शादी में आएगे..', फराह खान ने बयां किया अपना दर्द, बोली- मेरी शादी पर मेरे करीबियों...!

फिल्म प्रोड्यूसर फराह खान ने साल 2004 में शिरीष कुंदर से शादी की। शिरीष फराह से 8 साल छोटे है जब अपने से छोटे शख्स से फराह ने शादी की तो लोगों ने बहुत कुछ कहा। फराह के ही एक दोस्त ने यह तक कह दिया कि उनकी शादी नहीं चलेगी। यह बात का खुलासा खुद फराह ने किया।

जब फराह के रिश्ते पर फ्रेंड ने किया था कमेंट

जैसे कि सब जानते है कि बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा का शो 'मूविंग इन विद मलाइका' काफी लाइमलाइट में बना हुआ है। इसी शो फराह खान गेस्ट बनकर आई थीं। शो में पहुंची फराह ने कई सीक्रेट रिवील किए। फराह कहती है कि 8 साल छोटे शिरीष कुंदर से शादी करने पर उन्हें उनके ही दोस्त ने घटिया कमेंट किया था। शो में मलाइका ने फराह खान से पूछा- आपने भी अपने से छोटे शख्स से शादी की है. ऐसा करने के लिए आपको भी काफी कुछ झेलना पड़ा होगा. जैसे ओल्डर वूमन सिंड्रोम. फराह खान ने उन दिनों को याद करते हुए कहा- जब मेरी शिरीष से शादी हो रही थी, मेरे एक दोस्त से किसी ने सवाल पूछा था- क्या तुम फराह की शादी अटेंड कर रहे हो? जवाब में दोस्त ने कहा- नहीं. लेकिन मैं दूसरी वाली अटेंड करूंगा. मुझे लगता है ये बहुत ही घटिया कमेंट था.

भले ही उस वक्त फराह और शिरीष के रिश्ते को लेकर लोगों ने कई कमेंट्स किए लेकिन इन दोनों ने अपनी शादी निभाकर सभी का मुंह बंद कर दिया। शादी के इतने सालों बाद भी यह कपल साथ है। बता दें कि दोनों की लव मैरिज है। एक शो में फराह ने अपनी लवस्टोरी बताई थी। फराह ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि शिरीष मन ही मन उन्हें पसंद करते हैं लेकिन जल्द ही फराह भी उनके करीब आ गई।

कैसे शुरु हुई दोनों की लवस्टोरी

दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'मैं हूं ना' के सेट पर शुरू हुई थी। फिल्म साइन करने से पहले ही शिरीष का फराह पर क्रश था और जब उन्हें फिल्म के लिए बतौर एडिटर जॉब ऑफर किया गया तो उन्होंने झट से स्वीकार कर लिया हालांकि उन्हें इसके लिए पैसे भी काफी कम मिल रहे थे लेकिन वो फराह को पसंद करते थे इसलिए उन्होंने यह जॉब की। वक्त के साथ फराह को महसूस हुआ कि शिरीष एक समझदार व्यक्ति है और वो भी उनको पसंद करने लगी। फिर एक दिन पार्टी में शराब के नशे में शिरीष ने अपने दिल की बात फराह को कह दी और दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। साल 2008 में फराह और शिरीष 3 बच्चों के पेरेंट्स बने।

Related News