28 APRSUNDAY2024 2:16:18 AM
Nari

गणेश उत्सव में पहुंची खुशी कपूर की ड्रेसिंग सेंस देख भड़के फैंस, बोले - 'ये फैशन शो नहीं है...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Sep, 2023 06:43 PM
गणेश उत्सव में पहुंची खुशी कपूर की ड्रेसिंग सेंस देख भड़के फैंस, बोले - 'ये फैशन शो नहीं है...'

बीती रात देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर में एक खास पूजा रखी थी। इस पूजा में बी-टाउन के कई सारी मशहूर हस्तिया शामिल हुई। अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, ऐश्वर्या बच्चन, दीपिका पादुकोण समेत कई सारी दीवाज ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल जीता। लेकिन एक्ट्रेस श्रीदेवी कपूर की छोटी बेटी को देख फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। जहां तक की एक्ट्रेस ने उन्हें ट्रोल करते हुए फैशन सेंस को बदलने की सलाह दे दी।

सबसे अलग लुक में दिखी एक्ट्रेस

अंबानी परिवार की गणपति पूजा में जहां सभी एक्ट्रेसेज सूट, साड़ी और ट्रेडिशनल आउटफिट्स में दिखी। वहीं खुशी कपूर ने सबसे अलग डिजाइनर लहंगा पूजा में कैरी किया। खुशी की डेप नेक ब्लाउज में पीछे से कटआउट डिजाइन था जिसने हर किसी का ध्यान खींचा। एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट करने के लिए गले में चोकर नेकपीस, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स, ओपन हेयर और लाइट मेकअप किया। 

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल 

वैसे तो एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस लग रही थी लेकिन कुछ लोगों को त्योहार के मुताबिक उनकी यह  ड्रेस बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसके बाद तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह गणपति जी का समारोह है फैशन वीक नहीं, कम से कम कुछ तो शालीनता बनाए रखें।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'गणपति में आई है या अवॉर्ड शो में।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'आउटफिट का सेंस नहीं है लग रहा है अवॉर्ड फंक्शन पे आई हो।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'शादी में नहीं आई हो दीदी सारी ही पहन लेती या लहंगा गाउन पहन के कौन जाता है भगवान के दर्शन करने।' 

PunjabKesari

'द आर्चीज' में नजर आएंगी खुशी 

एकट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अगर बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही नेटफ्लिक्स की 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि फैंस उनकी मूवी को कितना प्यार देते हैं। 

PunjabKesari

Related News