08 MAYWEDNESDAY2024 4:04:07 AM
Nari

शादी से पहले Ira Khan का लुक देक हैरान हुए यूजर्स, बोले - 'नशे में है क्या...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Jan, 2024 03:55 PM
शादी से पहले Ira Khan का लुक देक हैरान हुए यूजर्स, बोले - 'नशे में है क्या...'

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान 3 इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। आमिर की लाडली 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर रही है। आयरा अपनी शादी की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं और अपनी जिंदगी का यह फेज काफी एंजॉय भी कर रही हैं। बाइड टू बी आयरा खान अपनी शादी के लिए तैयार होने के लिए निकल भी गई हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसमें फैंस को उनका लुक कुछ खास पसंद नहीं आया। उन्हें इस लुक में देख फैंस ने आयरा को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

ग्रे टी शर्ट और शॉर्ट स्कर्ट में दिखी आयरा 

बात अगर आयरा खान के लुक की करें तो होने वाली दुल्हन इस दौरान ग्रे कलर की शर्ट और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आई। वहीं आयरा ने अपने सिर पर पिंक कलर का ब्राइड टू बी हेयरबैंड भी लगाया था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

इससे पहले भी आयरा खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि - 'मैं इसे सारा दिन पहनने के लिए तैयार हूं।' 

PunjabKesari

अपने हेयरबैंड फ्लॉन्ट करते हुए आयरा ने एक और पोस्ट भी डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि - 'बस ऐसे ही अलग जगह पर बैठे हूं अपने हैडबैंड के साथ।'

PunjabKesari

फैंस ने किया ट्रोल 

हालांकि जो तस्वीरें आयरा की शादी से पहले सामने आई है इसमें वह काफी जल्दबाजी में नजर आई हैं। शादी के दिन फैंस उन्हें सिंपल सॉबर लुक में देख काफी हैरान हैं। यहां कुछ फैंस उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों को उनका यह लुक पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'ये एक चप्पल और एक ही स्कूल की स्कर्ट पहनकर पूरी शादी करेगी।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'नशे में है।'

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'बाप-बेटी एक जैसे ही चप्पल में।' 

PunjabKesari

उदयपुर में होगी ग्रैंड वेडिंग 

रिपोर्ट्स की मानें तो नुपूर और आयरा खान आज यानी की 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने के बाद उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाले हैं। वहीं शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन भी होगा। दोनों की जोड़ी को फैंस का काफी प्यार भी मिल रहा है। वहीं खुद आमिर भी बेटी की शादी को लेकर काफी खुश हैं। बेटी आयरा की शादी के लिए पूरा खान परिवार साथ आया है। वहीं बीते दिन नुपूर के घर में हल्दी का फंक्शन रखा गया था जिसमें पूरा परिवार शामिल हुआ। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News