29 APRMONDAY2024 6:10:39 AM
Nari

इस वेडिंग सीजन दिखना है Glamorous तो ट्राई करें Esha Gupta की ये Best Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Nov, 2023 01:35 PM
इस वेडिंग सीजन दिखना है Glamorous तो ट्राई करें Esha Gupta की ये Best Dresses

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने बोल्ड फैशन के चलते वह फैंस से सुर्खियां ले ही लेती हैं। एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस अंदाज से कई सारी बी-टाउन एक्ट्रेस को टक्कर देती हुई नजर आती हैं। एथनिक हो या वेस्टर्न ईशा हर तरह की ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखती हैं। आज ईशा गुप्ता अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में आज आपको उनके कुछ ऐसे आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस वेडिंग सीजन ट्राई कर सकती हैं।

एथनिक में तो ईशा गुप्ता बला की खूबसूरत नजर आती हैं। अगर आप भी इस वेडिंग सीजन कुछ एथनिक पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का मैरुन-क्रीम सूट कैरी कर सकती हैं। मैरुन कुर्ता के साथ मैचिंग दुपट्टा और व्हाइट शरारा के साथ आप एथनिक लुक में भी कहर ढा सकती हैं।

PunjabKesari

अगर आप वेस्टर्न पहनने की सोच रही हैं तो ईशा का यह ऑफ शॉल्डर गाउन ट्राई कर सकती हैं। गले में सिंपल नेकपीस, बालों में लूज बन और डॉर्क मेकअप के साथ इस तरह का लुक आप बैचुलर पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आपको हैवी वर्क प्रिंटेड लहंगे पसंद हैं तो ईशा का यह रेड गोटा पट्टी वाला लहंगा ट्राई कर सकती हैं। हैवी नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ आप गॉर्जियस लुक वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ईशा की यह ब्लैक साड़ी भी आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगी। गले में चौकर सेट, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और बालों को बन बनाकर आप वेडिंग में सबसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

हैवी वर्क शरारा सूट आप ईशा का वेडिंग में पहन सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिंपल सूट भी एक्ट्रेस का आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। व्हाइट ब्लू प्रिंट सूट के साथ कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और ओपन हेयर्स आपकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा देंगे। 

PunjabKesari

अगर आपको फ्लोरल प्रिंट पसंद है तो ईशा का यह लहंगा आपके लिए परफेक्ट रहेगा। गले में सिंपल नेकपीस, माथे पर बिंदी और बालों में हल्के कर्ल डालकर आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News