27 APRSATURDAY2024 9:58:06 AM
Nari

OSCAR के स्टेज पर रोते हुए पहुंची एम्मा स्टोन, अवॉर्ड लेने से पहले दिखाई फटी हुई ड्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Mar, 2024 11:35 AM
OSCAR के स्टेज पर रोते हुए पहुंची एम्मा स्टोन, अवॉर्ड लेने से पहले दिखाई फटी हुई ड्रेस

कल दुनिया भर की नजरें 96वें OSCARS अवॉर्ड्स 2024 पर टिकी रही। इन अवॉर्ड्स की धमाकेदार शुरुआत Da'Vine Joy Randolph के बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, अवॉर्ड जीतने के साथ हुई। वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का ऑस्कर पुरस्कार एमा स्टोन (35) ने अपने नाम किया। हालांकि इस दौरान उनकी ड्रेस ने धोखा दिया जिसके चलते उन्हें Oops मोमेंट का शिकार होना पड़ा। 


बता दें कि  इस बार 96वें एकेडमी अवॉर्ड्स लॉस एंजिल्स के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया गया जहां खचाखच भीड़ देखने को मिली।  हॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री  एमा स्टोन के नाम की घोषणा सुनते ही पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।  उन्हें ‘‘पूअर थिंग्स'' में बेला बाक्स्टर के किरदार के लिए  सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला।  अपना नाम सुनते ही वह पहले हैरान हुई और फिर खुशी से झूम उठी। 


इस दौरान उनकी ड्रेस फट गई ऐसे में वह एक तरफ उसे संभाल रही थी दूसरी तरफ ऑस्कर मिलने की खुशी जता रही थीं। मंच पर आते ही एमा स्टोन अपने आंसू नहीं रोक पाई रोते हुए उन्होंने अपनी फटी हुई ड्रेस दिखाई और इसका जिम्मेदार  रयान गॉसलिंग को ठहराया। उन्होंने अपनी स्पीव में कहा- मुझे यकीन है कि यह रयान की परफॉर्मेंस की वजह से हुआ। दरअसल, रयान ने ऑस्कर के मंच पर शानदार परफॉर्मेंस दी और एमा ने भी डांस किया। इसी दौरान उनकी ड्रेस पीछे से फट गई। 

PunjabKesari
स्टेज पर अभिनेत्री अलग- अलग इमोशनस में दिखी कभी वह हंस रही थी तो कभी रो रही थी। खुशी के मारे उनकी ठीक से आवाज भी नहीं निकल रही थी। यह उनका सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का दूसरा ऑस्कर पुरस्कार है। उन्हें 2019 में ‘‘ला ला लैंड'' के लिए भी ऑस्कर मिल चुका है। इसके अलावा वह सपोर्टिंग एक्ट्रेस के दो ऑस्कर भी जीत चुकी हैं।

Related News