02 MARTUESDAY2021 5:18:05 PM
Nari

FIR में अपना नाम देखकर भड़कीं एकता कपूर, बोलीं- केस करने के लिए शुक्रिया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jun, 2020 10:58 AM
FIR में अपना नाम देखकर भड़कीं एकता कपूर, बोलीं- केस करने के लिए शुक्रिया

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के निधन के बाद सामने आए नेपोटिज्म के मुद्दे में सेलेब्स अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। सुशांत ने डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया। कहा जा रहा है कि उन्हें कुछ बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउसेस ने बायकॉट कर दिया था, जिसकी वजह से वे काफी परेशान थे। वहीं मुजफ्फरपुर कोर्ट में इस मामले को लेकर बॉलीवुड के 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इसमें करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम शामिल किए गए हैं। इस केस में एकता कपूर ने अपना नाम आने पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबे चौड़े पोस्ट के जरिए नाराजगी जाहिर की है। 

एकता ने लिखा, 'सुशी (सुशांत सिंह राजपूत) को कास्ट न करने को लेकर मेरे खिलाफ केस करने के लिए शुक्रिया। वह भी तब जबकि मैंने ही उन्हें लॉन्च किया था। मैं बता नहीं सकती कि ऐसी घुमावदार और पेचीदा थियोरी को देखकर मैं कितनी दुखी हूं। प्लीज सुशांत के दोस्तों और परिवारवालों को शांति से उनके जाने का दुख मनाने दो। सच जल्द ही बाहर आ जाएगा। इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं होता।' 

PunjabKesari

दरअसल, वकील सुधीर कुमार ओझा ने बॉलीवुड के 8 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को 7 फिल्मों से हटा दिया गया था। ऐसे हालात पैदा किए गए जिसने  सुशांत को सुसाइड करने पर मजबूर कर दिया। 

Related News