27 APRSATURDAY2024 3:47:06 AM
Life Style

एक-दूजे के हुए राजकुमार-पत्रलेखा ने इंस्टा पर जताई खुशी, प्रियंका बोलीं 'मैं नहीं रो रही, तुम...'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Nov, 2021 04:35 PM
एक-दूजे के हुए राजकुमार-पत्रलेखा ने इंस्टा पर जताई खुशी, प्रियंका बोलीं 'मैं नहीं रो रही, तुम...'

11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा पॉल एक दूजे के हो गए हैं। बॉलीवुड का यह कपल कल न्यू चंडीगढ़ के ‘द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट’ में शादी के बंधन में बंधे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें भी शेयर की और इसकी के साथ एक खूबसूरत मैसेज लिखा...

PunjabKesari

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए पत्रलेखा ने लिखा, "आज मैं मेरे Everything के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हूं। मेरा बॉयफ्रेंड, पार्टनर इन क्राइम, मेरा पर‍िवार, मेरा सोलमेट और पिछले 11 सालों का मेरा बेस्ट फ्रेंड! उसकी पत्नी बनने से ज्यादा बड़ी कोई खुशी नहीं है"

वहीं, राजकुमार राव ने भी अपने पत्नी के लिए इंस्टाग्राम पर एक खास मैसेज लिखा, "आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार। आज मेरे लिए आपके पति कहे जाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है @patralekhaa"

सेलेब्स ने जताया प्यार

राजकुमार और एक्ट्रेस पत्रलेखा के रोमांटिक अंदाज पर हर किसी का दिल आ गया है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, 'मैं नहीं रो रही, तुम रो रहे हो। शुभकामनाएं.. वुहू...।'

PunjabKesari

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाए.. तुम दोनों को शुभकामनाएं.. कितने सुंदर।' वहीं, अश्विनी अय्यर तिवारी ने कमेंट्स में दो दिल के इमोजी पोस्ट किए हैं।

PunjabKesari

एक्टर अनिल कपूर ने लिखा, 'शुभकामनाएं मेरे दोस्त... काश मैं इस पल चंडीगढ़ में होता और साथ में सेलिब्रेट करता। जल्दी ही मुंबई में मिलता हूं मिसेज राजकुमार पत्रलेखा।'

PunjabKesari

वहीं, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लिखा, "Awww ! बधाई हो और मैरिड साइड पर वैलकम ❤️❤️आप दोनों को ढेर सारा प्यार, खुशी और एक दूसरे  साथ मुबारक हो।"

PunjabKesari

इसके अलावा एक्ट्रेस दीया मिर्जा, सोनम कपूर, गौरव आदर्श, मौनी रॉय, श्रुति हासन, भूमि पेडनेकर, आलिम हकीम, रोहिणी अय्यर, प्रतीक गांधी, और फराह खान कुंदर सहित कई अन्य सितारों ने कमेंट हुए इस न्यूली मैरिड कपल को शुभकामनाएं दी।

PunjabKesari

PunjabKesari

Related News