27 APRSATURDAY2024 2:51:52 AM
Nari

इंतजार करती रह गई रिया लेकिन आज भी नहीं हुई जमानत याचिका पर सुनवाई

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Sep, 2020 01:13 PM
इंतजार करती रह गई रिया लेकिन आज भी नहीं हुई जमानत याचिका पर सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक इन दिनों जेल में ही हैं। सुशांत केस में ड्रग चैट्स सामने आने के बाद रिया को इस केस में गिरफ्तार किया गया था। वहीं अब कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

PunjabKesari

आज नहीं हो पाई सुनवाई

वहीं रिया ने मुंबई हाईकोर्ट में अपनी जमानत को लेकर याचिका दायिर की थी। जिस पर आज सुनवाई होनी थी लेकिन आज के लिए यह सुनवाई टाल दी गई है। दरअसल मुंबई में भारी बारिश के चलते जमानत याचिका पर सुनवाई आज नहीं होगी। मंगलवार रात से ही मुंबई में भारी बारिश हो रही है जिसके कारण से कोर्ट आज बंद है। खबरों की मानें तो अब ये सुनवाई कल यानि 24 सिंतबर को होगी। 

एनसीबी कर रही पूछताछ 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस केस में एनसीबी लगातार इस केस की छानबीन कर रही हैं। रिया को लेकर अभी भी कईं खुलासे हो रहे हैं। वहीं इस केस में बॉलीवुड के कईं नामी हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं जिन्हें एनसीबी जल्द समन भेजने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो रिया ने बॉलीवुड स्टार्स के 25 नाम लिए थे लेकिन अभी सभी नामों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

दीया मिर्जा का आया नाम

गौरतलब है इस केस में दीपिका के बाद अब दीया मिर्जा का नाम सामने आया है। जिसके बाद एनसीबी सतर्क हो गई है लेकिन इन सभी खबरों से दीया मिर्जा ने नाराजगी जताई है।

Related News