16 SEPMONDAY2024 12:48:38 PM
Nari

'इमरजेंसी' विवाद पर दिव्या खोसला बोली- एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है, कंगना को सलाम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Sep, 2024 11:42 AM
'इमरजेंसी' विवाद पर दिव्या खोसला बोली- एक फिल्म बनाने में बहुत मेहनत लगती है, कंगना को सलाम

नारी डेस्क: अभिनेत्री और निर्देशक दिव्या खोसला ने कंगना रनौत अभिनीत 'इमरजेंसी' के चल रहे विवाद पर प्रतिक्रिया दी। कंगना रनौत अभिनीत फिल्म पिछले कुछ समय से विवादों में घिरी हुई है। कई सिख समूहों से विरोध का सामना करने से लेकर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से अभी तक हरी झंडी न मिलने तक, 'इमरजेंसी' विवादों में घिरी हुई है। फिल्म को रिलीज होने में स्पष्ट रूप से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


 एएनआई से खास बातचीत में दिव्या ने कहा- "मुझे लगता है कि फिल्म बनाने में काफी मेहनत लगती है। यह आसान काम नहीं है। कंगना ने फिल्म में अभिनय और निर्देशन किया है। इसलिए उन्हें सलाम।" यह फिल्म एक बायोग्राफिकल पॉलिटिकल थ्रिलर है, जो पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1975 से 1977 तक 21 महीने का आपातकाल लगाया था। फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें दिवंगत सतीश कौशिक, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी भी हैं। 

PunjabKesari
शुक्रवार को कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दावा किया कि सेंसर बोर्ड को फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। "ऐसी अफवाहें हैं कि हमारी फिल्म 'इमरजेंसी' को सेंसर सर्टिफिकेट मिल गया है। यह सच नहीं है। कंगना ने कहा- "वास्तव में, हमारी फिल्म को पहले ही मंजूरी मिल गई थी, लेकिन कई धमकियों के कारण इसका प्रमाणन रोक दिया गया है।" "हम पर कुछ दृश्यों को हटाने का दबाव बनाया जा रहा है, जैसे कि इंदिरा गांधी की हत्या, पंजाब दंगे और बहुत कुछ। 

PunjabKesari
कंगना ने कहा था- अब, मुझे नहीं पता कि और क्या दिखाया जाए। हमें क्या करना चाहिए- इन दृश्यों के दौरान फिल्म को ब्लैकआउट कर देना चाहिए? यह मेरे लिए अविश्वसनीय है, और मुझे इस देश में मौजूदा सोच के लिए गहरा खेद है," । ज़ी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म भारत के सबसे अशांत राजनीतिक दौर में से एक की पृष्ठभूमि पर आधारित है और ऐतिहासिक घटनाओं का चित्रण करने का वादा करती है। यह 6 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होने वाली है। 

Related News