24 JULWEDNESDAY2024 1:15:44 PM
Nari

दिल्ली की 17 साल की दिशा ने किस्मत अजमाने के लिए छोड़ी थी पढ़ाई

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 26 Aug, 2023 03:08 PM

 

टीवी की फेमस जोड़ियों की बात करें तो दिशा परमार और राहुल वैद्य को क्यूट कपल कहा जाता है। इस समय ये जोड़ी काफी लाइमलाइट में है। दरअसल दिशा प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। कल शाम दिशा की बेबी शॉवर सेरेमनी थी। लेवेंडर कलर की ड्रेस में दिशा बहुत प्यारी लग रही थी। दिशा ने अपनी पूरी प्रेगनेंसी पीरियड को जमकर एंज्वॉय किया। बेबी शावर पर भी वह खूब मस्ती करती दिख रही हैं। राहुल वैद्य काफी केयरिंग हसबैंड हैं और दिशा की केयर करते दिख ही जाते हैं।

दोनों की लवस्टोरी भी बड़ी यूनिक है। राहुल ने 'बिग बॉस 14' में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। शादी से पहले दोनों डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने अपना रिश्ता सबसे छिपाकर रखा था। एक इंटरव्यू में दिशा परमार ने बताया था- उन्हें राहुल का एक गाना बहुत पसंद आया था और उन्होंने उस पर 'लव इट' कमेंट कर दिया था। इसके बाद दोनों करीब आए थे।

PunjabKesari

यह बात तो सब जानते हैं कि दिशा एक मॉडल और टीवी एक्ट्रेस हैं लेकिन दिल्ली की रहने वाली 17 साल की लड़की टीवी की दुनिया में कैसे आई? इसके बारे में आपको बताते हैं। 11 नवंबर 1994 को दिल्ली में जन्मी, दिशा ने अपनी स्कूलिंग भी वहीं से की है। स्कूल के दिनों में ही वह डांस, नाटक और फैशन शो में भाग लेती थी। घर में उनके माता गीता परमार, पिता अशोक परमार के अलावा भाई गौरव परमार हैं।

PunjabKesari

स्कूल के बाद वह दिल्ली यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई करने लगी, लेकिन वो कंप्लीट नहीं हो पाई क्योंकि वह अपने एक्टिंग और फैशन करियर पर फोकस कर रही थी। वह सिर्फ 17 साल की थी जब उन्हें टीवी शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा ...में कास्ट कर लिया था और इस किरदार ने उन्हें घर-घर फेमस कर दिया था। लेकिन एक्टिंग से पहले दिशा ने दिल्ली की कंपनी ‘एलीट मॉडल मैनेजमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ में काम करना शुरू किया था। वह दिल्ली में कई प्रिंट मीडिया और व्यावसायिक विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं। उसके बाद वह राजश्री प्रोडक्शन को ऑडिशन देने गई थी, जहां वह पंखुड़ी के रोल के लिए सिलेक्ट हो गई थी। इसके बाद दिशा जी टीवी के सीरियल 'वो अपना सा' में जाह्नवी अग्रवाल के रोल में नजर आई। उसके बाद वह रिएलिटी टेलीविजन सीरीज बॉक्स क्रिकेट लीग सीजन 1, बिग बॉस सीजन 9 में भी नजर आई। साल 2019 में वह अपने पार्टनर राहुल वैद्य की म्यूजिक वीडियो याद तेरी में नजर आई थी और अब वह एकता कपूर के शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' की तीसरी सीरीज में प्रिया सूद के किरदार में नजर आ रही हैं। दिशा के फेम का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह गूगल पर 2020 की टॉप 5 सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस बन गई थीं।

PunjabKesari

दिशा की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट कहती है कि दिशा पर एपिसोड 35 से 40 हजार रु. चार्ज करती हैं इसके अलावा एड और प्रमोशन से भी वह पैसे कमाती हैं। उनकी नेटवर्थ 5.2 करोड़ रु. बताई जाती है। राहुल से उन्होंने 16 जुलाई 2021 को शादी की थी और राहुल हमेशा से चाहते थे कि शादी के बाद जल्द ही पिता बन जाएं । एक सेशन में राहुल ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उन्हें बेटी हो। राहुल ने यह भी कहा था कि बेटियां बेस्ट होती हैं।

PunjabKesari

हमारी तरफ से इस प्यारे कपल को माता-पिता बनने की ढेरों शुभकामनाएं।

Related News