02 JULSATURDAY2022 12:53:21 AM
Nari

दिलजीत दोसांझ ने मूसेवाला को डेडिकेट किया अपना शो, बोले-  मेरे भाई का नाम तुम नहीं मिटा सकते

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Jun, 2022 09:59 AM
दिलजीत दोसांझ ने मूसेवाला को डेडिकेट किया अपना शो, बोले-  मेरे भाई का नाम तुम नहीं मिटा सकते

 पंजाबी अभिनेता एवं गायक दिलजीत दोसांझ ने कनाडा के वैंकुवर शहर में आयोजित शो के दौरान अपने ‘भाइयों’ सिद्धू मूसेवाल, दीप सिद्धू और संदीप सिंह संधू को याद किया। उन्होंने मूसेवाला की याद में एक खास ट्रैक भी गाया, जिसे सुन लोग बेहद भावुक हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)


दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर ‘‘वन लव’’ (एक प्यार) शीर्षक के साथ एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह गाना गाते और पंजाबी में संबोधित करते नजर आ रहे हैं और उनके पीछे लगी स्क्रीन पर लिखा है, ‘‘ यह शो हमारे भाइयों को समर्पित है।’’ साथ ही स्क्रीन पर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाल, पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू और कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह संधू की तस्वीर भी नजर आ रही है। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि कॉन्सर्ट में जैसे ही दिलजीत ने सिद्धू मूसेवाला का नाम लिया तो तालियों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई और लोग जोर-जोर से मूसेवाला का नाम चिल्लाने लगे। सिंगर इस कदर भावुक हो गए कि उन्होंने  पंजाबियों और मूसेवाला की स्मृति को निशाना बनाने वालों को आगाह करते हुए कहा-  ‘मूसेवाला का नाम दिल पर लिखा है और इसे मिटाने में बहुत समय लगेगा.’। 

PunjabKesari
बता दें कि मूसेवाला की मई में पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी जबकि गत फरवरी में दीप सिद्धू की हरियाणा के सोनीपत में एक सड़क हादसे में जान चली गई थी। वहीं, संदीप संधू की जालंधर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

PunjabKesari

Related News