27 APRSATURDAY2024 6:53:17 AM
Nari

क्या परिणीति- राघव ने किया आलिया- रणबीर को कॉपी, दोंनों एक्ट्रेसेस का ब्राइडल लुक था एक जैसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Sep, 2023 01:49 PM
क्या परिणीति- राघव ने किया आलिया- रणबीर को कॉपी, दोंनों एक्ट्रेसेस का ब्राइडल लुक था एक जैसा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा की शादी की तस्वीरें इस कदर पसंद आ रही हैं कि इस पर आए दिन चर्चे हो रहे हैं। उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेकर एक-दूसरे के जीवनसाथी बनने के बाद दाेनों ने अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिल जीत लिया। जहां फैन इनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी है जिन्होंने उनके इस शानदार लुक्स में भी कमी ढूंढ ही ली।

PunjabKesari
वैसे तो बाकी सेलेब्स की तरह परिणीति चोपड़ा भी अपने ब्राइडल लुक से नया ट्रेंड सेट करने में कामयाब रही, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने आलिया को कॉपी किया है। लोगों का कहना है कि परिणीति- राघव की शादी ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की याद दिल दी। दोनों कपल की एक साथ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक काफी मिलता- जुलता लग रहा है।
PunjabKesari

कुछ यूजर्स ने परिणीति के लुक को देखने के बाद पूछ डाल कि- आलिया भट्ट ने दोबारा शादी कर ली है क्या ?  एक यूजर ने लिखा-  परिणीति- राघव की शादी बिल्कुल आलिया और रणबीर की शादी जैसी ही लग रही है। माला से लेकर उनके आउटफिट तक सभी  सेम दिखाई दे रहा है। लोगों का दावा है कि परिणीति ने आलिया का ब्राइडल लुक ही नहीं बल्कि मेहंदी स्टाइल भी कॉपी किया है। 

PunjabKesari
शादी से पहले अभिनेत्री की संगीत पार्टी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं, जिसमें उनके दोनों हाथों में  बेहद कम मेहंदी लगी नजर आई। याद हो कि  आलिया भट्ट ने भी अप्रैल 2022 में अपनी शादी के लिए ऐसी ही मिनिमलिस्ट मेहंदी का विकल्प चुना था। अगर आउटफिट की बात करें तो दाेनों दुल्हनों ने मनीषा मल्होत्रा के कलेक्शन से ही कैरी किया था।

PunjabKesari
आलिया ने आइवरी साड़ी पहनी थी, जिसका वर्कऔर कलर बिल्कुल परिणीति चोपड़ा के लहंगे से मेल खा रहा है। वहीं हेयरस्टाइल भी दोनों की एक जैसी ही है। दोनों ने ही बाल खुले रखकर ओढ़नी ली है। फर्क बस इतना है कि आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट करने के  लिए मरून बिंदी लगाई थी और परिणीति चोपड़ा ने कोई बिंदी ही नहीं लगाई।

Related News