15 AUGMONDAY2022 9:55:09 PM
Nari

सेक्स और प्रेग्नेंसी हमारी पर्सनल च्वॉइस है...आलिया को Troll करने वालों को दीया मिर्जा ने दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Jul, 2022 11:20 AM
सेक्स और प्रेग्नेंसी हमारी पर्सनल च्वॉइस है...आलिया को Troll करने वालों को दीया मिर्जा ने दिया जवाब

शादी के दो महीने बाद ही प्रेग्नेंसी की घोषणा कर आलिया भट्ट लोगों के निशाने पर आ गई है। लोग उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं। अलिया को Troll हाेता देख एक्ट्रेस दीया मिर्जा खुद को रोक नहीं पाई, उन्हाेंने सेक्स और प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लोगों की सोच पर भी सवाल उठाए हैं।

PunjabKesari

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने कहा कि- "शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी पूरी तरह से पर्सनल च्वॉइस होती है। मुझे लगता है कि जब पर्सनल चॉइज और पर्सनल पसंद की पावर की बात आती है तो केवल वही लोग इसकी खुशी मनाते हैं जो इस बात की तसल्ली करते हैं कि वो पर्सनल चॉइज लें।  बिना डरे, बिना सहमे सिर्फ व्यक्तिगत रूप से वह निजी चुनाव करें कि उन्हें क्या करना है"।

PunjabKesari

इसके साथ ही  एक्ट्रेस ने यह भी क्लैरिफाई किया कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने शादी नहीं की। दरअसल आलिया की तरह दीया ने भी शादी के कुछ दिनों बाद ही प्रेग्नेंसी की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया था। दीया पर उंगली उठाते हुए लोगों ने कहा था कि-  उन्होंने प्रेग्नेंसी को छुपाने के लिए शादी की। अब उन्होंने अपने इंटरव्यू मे कहा- मुझे नहीं लगता कि हम जिस तरह सोचते हैं, उस तरह की हमारी सोच है भी। हम खुद को जितना ओपन माइंडेड समझते हैं, उतना हैं नहीं। 

PunjabKesari

बच्चे पर उठे सवाल पर भी दीया ने कहा था कि- हम शादी इसलिए नहीं करते क्योंकि हमें बच्चे चाहिए होते हैं। हम इसलिए शादी करते हैं क्योंकि हमने आपसी सहमति से ये तय किया है कि हमें साथ में जीवन बिताना है।  जब हम लोग अपनी शादी प्लान कर रहे थे तब मैंने ये पाया कि मैं प्रेगनेंट हूं लेकिन मैरिज का प्लान हमारा पहले से था। शादी का मेरी प्रेग्नेंसी से कोई लेना नहीं है।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले आलिया ने भी उन खबरों को खारिज कर दिया, जिनमें दावा किया गया था कि वह अपने काम को पूरा करने के बाद गर्भावस्था के कारण आराम करेंगी। उन्होंने अपने पोस्ट में भड़ास निकालते हुए लिखा था- 'किसी को भी किसी को लाने की जरूरत नहीं है। मैं महिला हूं, कोई वस्तु नहीं। मुझे आराम करने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है।

Related News