05 MAYSUNDAY2024 9:32:03 PM
Nari

रिश्तों की उलझी डोर! हेमा मालिनी की याद में Dharmendra ने लिखा इमोशनल पोस्ट, 'काश मैं तुम्हें!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jun, 2023 02:11 PM
रिश्तों की उलझी डोर! हेमा मालिनी की याद में Dharmendra ने लिखा इमोशनल पोस्ट, 'काश मैं तुम्हें!'

बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद चाहे फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वो अपने फैंस से लाइफ की हर अपडेट साझा करते हैं। वहीं वो अपने परिवार वालों पर भी यहां प्यार लुटाते नजर आते हैं। हाल ही में एक्टर अपने पोते करण देओल की शादी में भी खूब नाचते नजर आए थे। इसी बीच एक्टर कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर बड़े अजीब से पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में जो पोस्ट उन्होंने किया है, उसमें उन्होंने अपनी पत्नी हेमा मालिनी और दोनों बेटियों ईशा और अहाना देओल को नाम लिखा है...

PunjabKesari

एक्टर कहना चाहते हैं हेमा को एक बात

सामने आए पोस्ट को देखकर फैंस काफी परेशान हो रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने हेल्थ और बीमारी की बात की है। उन्होंने ईशा देओल के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसमें वो अपने दिल की बात बयां करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने बात पूरी भी नहीं की है। ही मैन ने अपने पोस्ट में लिखा है,' ईशा, अहाना और हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे...तख्तानी और वोहरा परिवारों को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं..,उम्र और बीमारी मुझ पर हावी हो रही है। मैं तो आपसे पर्सनली बात सकता था, लेकिन....' ऐसे में लोग लगातार सोचने पर मजबूर हैं कि ऐसी कौन सी बात है जो धर्मेंद अपने परिवार वालों से करना चाहते थे, लेकिन नहीं कर सके। उनका ये इंस्टाग्राम पोस्ट झट से वायरल हो गया है। 

PunjabKesari

बता दें कि एक्टर ने इससे पहले भी ऐसी ही दो पोस्ट की हैं।  दरअसल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा था,  'साथ जो सांस थी, जाने कियों उस साथ ने अचानक हाथ छोड़ दिया हाहा।' इसके ठीक बाद उन्होंने एक और इमोशनल करने वाला पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'फसलों का अहसास तब हुआ... जब मैंने कहा "ठीक हूं" और उसने मान लिया। …रूह से लिखा प्रवीण का…मैंने हमेशा रूह से पढ़ा।' इससे लगातार फैंस परेशान हो रहे हैं, लेकिन इस वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

PunjabKesari

Related News