08 MAYWEDNESDAY2024 12:23:44 PM
Nari

धर्मा प्रॉडक्शन पर लगा फेक कास्टिंग का आरोप, शशांक खेतान ने दी सफाई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Jun, 2020 10:15 AM
धर्मा प्रॉडक्शन पर लगा फेक कास्टिंग का आरोप, शशांक खेतान ने दी सफाई

लाॅकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग बंद है। लेकिन इस दौरान फर्जी कास्टिंग के कई मामले सामने आ रहे हैं। बड़े स्टार और प्रोड्यूसर के बैनर से फिल्मों की कास्टिंग कॉल सर्कुलेट हो रही है। हाल ही में एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस पर फर्जी कास्‍ट‍िंग का आरोप लगाया है। 

धर्मा प्रोडक्शंस पर फर्जी कास्‍ट‍िंग का आरोप 

ऐक्‍ट्रेस का कहना है कि उन्‍हें कथ‍ित तौर पर धर्मा प्रॉडक्‍शन से फोन आया और नितेश शर्मा नाम के शख्‍स ने उनसे 'मिस्‍टर लेले' फिल्‍म में कास्‍ट‍िंग के बदले डर्टी टॉक की डिमांड की। साथ ही बदले में ऑडिशन के लिए पैसे भी मांगे। ऐक्‍ट्रेस का कहना है कि उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के लैंडलाइन से फोन किया गया था। खबरों के मुताबिक ये सभी बातें व्हाट्सएप पर हुई हैं। इस पूरी बातचीत का सबूत भी उसका पास मौजूद है। 

पुलिस में करेंगी शिकायत

ऐक्‍ट्रेस के मुताबिक, उन्‍होंने करण जौहर को भी इस बारे में वॉट्सऐप किया। लेकिन उनका कोई रिप्‍लाई नहीं आया और बाद में करण जौहर ने उन्‍हें ब्‍लॉक कर दिया। ऐक्‍ट्रेस का कहना है कि वह इस मामले में पुलिस से श‍िकायत करेंगी। इस पूरे मामले के बाद डायरेक्‍टर शशांक खेतान इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी किया है।

शशांक खेतान का बयान 

उनका कहना है कि इस पूरे मामले से धर्मा प्रोडक्‍शन का कोई लेना देना नहीं है। शशांक ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'मुझे कई कलाकारों से ईमेल और मैसेज मिल रहे हैं कि कोई नितेश शर्मा नाम का शख्स धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'मिस्टर लेले' के नाम पर कास्टिंग निर्देशक बनकर लोगों से बात कर रहा है और वह इस फिल्म में लोगों को कास्ट करने की बात कर रहा है। वह लोगों से पैसे ऐंठने के चक्कर में है। कृपया ध्यान दें कि यह बिल्कुल गलत है। धर्मा प्रोडक्शंस में इस नाम का कोई भी शख्स काम नहीं करता है। हम इस फिल्म के लिए कोई कास्टिंग भी नहीं कर रहे हैं क्योंकि ये फिल्म फिलहाल बंद है।'

 

बता दें बीते दिनों सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर 3' के लिए भी कास्टिंग की अफवाह उड़ी थीं। जिसके बाद सलमान खान को भी बयान जारी करना पड़ा था कि उनकी प्रॉडक्‍शन कंपनी क‍िसी फिल्‍म के लिए कोई कास्‍ट‍िंग नहीं कर रही है।  

Related News