03 MAYFRIDAY2024 3:40:02 AM
Nari

दीपिका और शोएब के घर आई खुशियां, एक्ट्रेस ने प्री-मैच्योर बेबी को दिया जन्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jun, 2023 12:48 PM
दीपिका और शोएब के घर आई खुशियां, एक्ट्रेस ने प्री-मैच्योर बेबी को दिया जन्म

जिस घड़ी का इंतजार था आखिरकार वह आ ही गई।  टेलीविज़न की सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर खुशियां आ गई है, एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है हालांकि यह प्री-मैच्योर डिलीवरी है। पहले बार माता- पिता बनने पर दीपिका और शोएब बेहद खुश हैं।

PunjabKesari
 दीपिका कक्कड़ के पति शोएब ने इंस्टास्टोरी पर यह गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। एक्टर ने लिखा- आज सुबह 21 जून के दिन उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ है। हालांकि ये एक प्री-मैच्योर डिलीवरी थी। बावजूद इसके घबराने की बात नहीं हैं।इस गुडन्यूज के बाद  फैंस कपल को बधाइयां दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि कपल को अपनी पहली संतान के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा था। प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद से ही  दीपिका चर्चा में बनी हुई थी। वह इस दौरान फैंस के साथ छोटी- बड़ी बातें शेयर करती रहती थी। ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाकर घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम संग शादी कर ली थी।

 PunjabKesari
हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐलान किया था कि वह डिलीवरी के बाद एक्टिंग से अलविदा कह देंगी। उन्होंने कहा था कि मां बनने के बाद उनका एक्टिंग की दुनिया मे लौटने का कोई ईरादा नहीं है बल्कि उन्होंने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। 
 

Related News