04 MARTHURSDAY2021 3:50:08 PM
Nari

कोरोना का कहर! पंजाब के CM ने जारी किए निर्देश, लग सकता है Night Curfew

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 23 Feb, 2021 05:59 PM
कोरोना का कहर! पंजाब के CM ने जारी किए निर्देश, लग सकता है Night Curfew

कोरोना के मामलों ने अब फिर से रफ्तार पकड़ ली है। इसे लेकर राज्य सरकारें अब फिर से अलर्ट हो गईं है। वहीं अब पंजाब से बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल पंजाब के सीएम कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए सख्त निर्देश जारी किए है।

पंजाब के सीएम ने दिए निर्देश

इस संबंध में सीएम ने आज एक बैठक के दौरान निर्देश दिए हैं कि 1 मार्च से इनडोर फंक्शन्स के दौरान अधिक से अधिक 100 तथा आउटडोर फंक्शन्स में 200 तक मेहमान ही शामिल हो सकते है इससे ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं। 

जिले के अलग-अलग डी.सी को दिए निर्देश 

PunjabKesari

कोरोना को लेकर सख्त हुई सरकार ने अलग-अलग जिलों के डी.सी. को निर्देश दिए हैं। इस निर्देश में कहा गया है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह नाईट कर्फ्यू लगा सकते है। वहीं साथ ही में पुलिस प्रशासन को भी निर्देश दिए है कि सभी रेस्टोरेंट, मैरिज पैलेस पर विशेष नजर रखें। 

सिनेमा हॉल की गैदरिंग को लेकर अभी फैसला आना बाकी 

वहीं आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने यह भी कहा है कि सिनेमा हाल में गैदरिंग को लेकर 1  मार्च को फैसला लिया जाएगा। साथ ही प्राइवेट दफ्तरों तथा रेस्टोरेंट में स्टाफ के कोरोना टेस्ट को लेकर भी डिस्प्ले करने के निर्देश दिए है। वहीं अभी स्कूल बंद करने की संभावना से इंकार कर दिया गया है। नईं पाबदियां 1 मार्च से लागू होंगी।  

Related News