03 JULSUNDAY2022 5:09:10 AM
Nari

समर सीजन ट्राई करें चैक ड्रैस, दिखें स्टाइलिश और कूल

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 23 May, 2021 09:26 PM
समर सीजन ट्राई करें चैक ड्रैस, दिखें स्टाइलिश और कूल

फैशन की दुनिया ऐसी है जहां कुछ भी न नया है न पुराना। आजकल चैक कपड़ों का पुराना स्टाइल फिर से ट्रैंड में है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स चैक ड्रैस को पार्टी से लेकर कैजुअल कैरी किए नजर आ रही हैं। स्टाइलिश और कंफर्टेबल पैटर्न में बनी चैक ड्रैस को समर सीजन में काफी पसंद किया जा रहा है। आज हम आपको चैक डिजाइन से बने ऐसे ही कुछ आऊटफिट के बारे में बता रहे हैं—

चैक जंप सूट

PunjabKesari

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस मलाइका अरोड़ा व्हाइट एंड ब्ल्यू चैक जंप सूट पहने स्पॉट हुई थीं। इस ट्रैड में वह काफी कूल और कंफर्टेबल नजर आ रही थीं। उनकी यह लुक काफी पसंद की गई। मलाइका की इस लुक से टिप्स लेकर आप भी चैक जंप सूट ट्राई कर सकती हैं। मार्केट और ऑनलाइन दोनों जगह अलग-अलग डिजाइन के चैक जंप सूट्स की ढेरों वराइटी मौजूद हैं।

चैक साड़ी

PunjabKesari

अगर आप ट्रैडिशन पहनने की शौकीन हैं तो चैक साड़ी की नई कलैक्शन्स ट्र्राई कर सकती हैं। मार्केट में चैक पैटर्न पर बनी साड़ियों की काफी डिमांड है।  बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन भी चैक साड़ी में नजर आई थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

चैक शर्ट और जींस

PunjabKesari

वैसे तो अभी ऑफिस और कॉलेज बंद हैं,  लेकिन आप अपने वॉर्डरोब में चैक लॉन्ग और शॉर्ट शर्ट की नई कलैक्शन्स रख सकती हैं। चैक शर्ट और जींस ऑफिस और कॉलेज जाने वाली लड़कियों की खास पसंद है। टीन एज लड़कियां कॉलेज पार्टी से लेकर कैजुअली इस ड्रैस को कैरी करना पसंद करती हैं।चैक शर्ट को जींस के अलावा, शॉर्ट स्कर्ट और ट्राउज पर भी ट्राई कर सकती हैं।

चैक कुर्ती और प्लाजो

PunjabKesari

चैक कुर्ती और प्लाजो भी इन दिनों डिमांड में हैं। ऑनलाइन इस पैटर्न की बनी कुर्ती और प्लाजो की कई वैराइटी मौजूद हैं। इसे आप वर्क फॉर्म होम में या फिर कैजुअली कैरी कर सकती हैं। ये ड्रैसेज आपको स्टाइल के साथ क्लासी लुक देंगी। चैक कुर्ती को व्हाइट पायजामे के साथ भी कैरी किया जा सकता है।

ट्राई करें ये एसैसरीज

पर्स और हील सैंडल्स

PunjabKesariमहिलाएं और टीन एज लड़कियां चैक पैटर्न के पर्स और हील सैंडल्स कैरी करना पसंद कर रही हैं।

इयरिंग्स और चूड़ियां

PunjabKesari

मार्केट में चैक पैटर्न के इयरिंग्स और चूड़ियां  मिल जाती हैं। जिन्हें आप चैक आउटफिट जैसे- साड़ी, सूट ,गाऊन और जींस के साथ मैच कर सकती हैं।

मास्क और स्टोल्स

PunjabKesari

चैक पैटर्न के मास्क और स्टोल्स की भी काफी मांग है। किसी भी चैक ड्रैस के साथ इन्हें ट्राई कर सकती हैं। 

Related News