25 APRTHURSDAY2024 8:47:51 AM
Nari

रितेश के शो में  चंकी पांडे ने सुनाया बेटी अनन्या और लेडी गागा से जुड़ा एक मजेदार  किस्सा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Oct, 2022 03:22 PM
रितेश के शो में  चंकी पांडे ने सुनाया बेटी अनन्या और लेडी गागा से जुड़ा एक मजेदार  किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री  का जाना माना चेहरा चंकी पांडे अपनी बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। अनन्या अकसर यही कहती है कि उनके पिता उनके लिए एक शानदार सपोर्ट सिस्टम है । अब इसी बीच अब बेटी पिता की जोड़ी का एक बेहद प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें  चंकी लेडी गागा और अनन्या से जुड़ा एक किस्स सुनाते दिखाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chunky Panday (@chunkypanday)


दरअसल अनन्या और चंकी  ने एक्टर रितेश देशमुख के शो केस तो बनता है के अपकमिंग एपिसोड में शिरकत की थी। इस दौरान दोनों ने खुलकर बातें और हंसी मजाक किया। इस कॉमेडी शो में रितेश के साथ बातचीत करते हुए चंकी ने उस किस्से को याद किया जब अनन्या के लिए लेडी गागा ने हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाया था। 

PunjabKesari
चंकी ने बताया कि लेडी गागा दिल्ली में परफॉर्म करने आई थी, उस वक्त वह बच्चों को फोटो खिंचवाने लेकर गए थे। इस दौरान जब गागा को पता चला कि मेरी बेटी का जन्मदिन है, तो उसने "हैप्पी बर्थडे टू अनन्या" गाना गाया था। दरअसल लेडी गागा जब भारत आईं तो उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की थी। जब वह चंकी पांडे से मिलीं, तो उन्होंने उनसे कहा कि वह काफी हद तक फ्रेडी मर्करी की तरह दिखते हैं। फ्रेडी मर्करी एक लोकप्रिय ब्रिटिश गायक थे।

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में चंकी पांडे ने बताया था कि उन्हें अपनी बेटी के लिए कैसा दामाद चाहिए। चंकी ने कहा था कि- 'मुझे लड़कों के लिए बहुत बुरा लगता है क्योंकि मैं अपनी बेटियों को जानता हूं। उन्हें संभालना आसान नहीं है, मैं उन्हें जीवन भर संभालता रहा हूं। मेरा मतलब है, हां मेरी बेटियों को अपने पिता से बेहतर होना है। मैंने हमेशा अपनी बेटियों को लाड़ प्यार से रखा है और हमेशा उन्हें बहुत, बहुत हाई स्टैंडर्ड्स और बेस्ट की उम्मीद करने के लिए कहा है.'। 

Related News