28 MARSATURDAY2020 7:32:37 PM
Nari

'किक डे' को सेलिब्रेट कर इस दिन को बनाए और भी खास

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Feb, 2020 10:04 AM
'किक डे' को सेलिब्रेट कर इस दिन को बनाए और भी खास

आज यानि 16 फरवरी 'किक डे' के नाम से जाना जाता है। यह एंटी वैलेंटाइन डे का दूसरा दिन है। आप इसे हेट डे के तौर पर भी मना सकते है। ऐसा जरूरी नहीं कि इस डे को अपने फैंड्स या दुश्मनों को किक मारें। आप अपने अमद मौजूद जिस बुरी चीज या आदत को छोड़ना चाहते है उसे इस दिन अपने दिमाग से किक मार कर दूर करें। अपनी गलतियों को किक मार कर अपने अंदर अच्छा बदलाव लाए। इसके साथ ही आप अपने फैंड्स, स्पेशल वन के साथ इसे सेलिब्रेट कर और भी मजा उठा सकते है। तो आइए जानते है 'किक डे' को एन्जॉय करने के लिए आप और क्या स्पेशल कर सकते है। 

मनाने की खास वजह

'किक डे' को मनाने का एक खास मतलब है। यह स्पेशल उन लोगों द्वारा सेलिब्रेट किया जाता है जो अपने रिलेशनशिप में रहना नहीं चाहते। इसके साथ ही अपने अंदर की बुरी आदतों को दूर करने के लिए उन्हें किक मार कर दूर किया जाता है। इसके अलावा आप इसे कुछ इन तरीकों से सेलिब्रेट कर सकते है। 

गलत रिलेशनशिप को करें खत्म

जिस रिश्ते को आप निभाना नहीं चाहते या पार्टनर के खुश न होने पर आज के दिन उन्हें किक मार अपनी लाइफ से दूर करें।

Image result for kick day pic,nari

अपनी गलत आदतों को मारे किक

अपने अंदर अच्छी- बुरी आदतों को परखे और उनमें से जो बुरी आदतें है उन्हें हमेशा को लिए किक मारें। आप अपेन पार्टनर, फैमिली मेंबर्स और फैंड्स से अपनी बुरी आदत के बारे में पूछे और उसे सुधारने की कोशिश करें। 

गलत संगत को मारे किक

अगर आपको लगता है कि आप ऐसी संगत में है जिससे आप बिगड़ रहे है। जो आपको अपने तरीके से चलाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में आपको उन बुरे लोगों की संगत को किक मार देनी चाहिए। 

ज्यादा फोन यूज करने की आदत को मारे किक 

अगर आप हर समय फोन में बिजी रहते है या सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ही समय बीताते है तो अपनी इस गलत आदत को इस किक डे पर किक मार कर दूर करें। 

Image result for  phone use pic,nari

प्यार से दोस्तों को मारे किक

आप इस दिन को दोस्तों के साथ सेलिब्रेट कर सकते है। आप उन्हें प्यार से किक मार कर अपनी फ्रेंडशिप और भी मजबूत बना सकते है। आप इसे कुछ अलग तरीके से भी मना सकते है जैसे कि आपकी दोस्ती को जितने साल हो गए है उन्हें उतनी किक मारे। ऐसा करने से आप इस दिन को और भी शानदार तरीके से एन्जॉय कर सकते है। 

Image result for kick day pic,nari

बुरे दोस्तों को मारे किक

अगर आपकी फ्रैंड लिस्ट में कोई ऐसा जो आपको तंग या अच्छा बिहेव नहीं करता है तो ऐसे लोगों को इस किक डे पर अपनी लाइफ से बाहर दें। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News