25 APRTHURSDAY2024 2:26:16 PM
Nari

सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को भेजा समन, आज होगी पूछताछ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Sep, 2020 10:53 AM
सीबीआई ने रिया के पेरेंट्स को भेजा समन, आज होगी पूछताछ

सुशांत केस में सीबीआई रिया से लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई टीम के निशाने पर रिया के साथ-साथ उनके परिवार वाले भी आ गए हैं। हाल ही में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के माता-पिता को समन भेजा है। आज 11 बजे एक्ट्रेस के पेरेंट्स से पूछताछ की जाएगी। वहीं वह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच चुके हैं। 

PunjabKesari

बताया जा रहा था कि लगातार पांचवे दिन भी सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी। लेकिन अब खबर सामने आई है कि रिया से आज पूछताछ नहीं की जाएगी। सीबीआई जल्द ही रिया से सवाल-जवाब करने के लिए नई तारीख का ऐलान करेगी। वहीं इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी मिलकर जांच कर रही है। चौथे दिन सीबीआई ने रिया और इस मामले से जुड़े बाकी लोगों से पूछताछ की थी।

PunjabKesari

करीब 9 घंटे तक रिया से किए गए सवाल-जवाब में सुशांत से जुड़ी चीजों के बारे में पूछा गया। खबरों की मानें तो रिया पूछे गए कुछ सवालों में काफी असहज दिखाई दी। यहां तक कि वह ड्रग्स को लेकर किए गए सवाल पर नाराज हो गई। खबरों के मुताबिक सीबीआई ने रिया से वहीं सवाल दोबारा पूछे जो बीते दिनों पूछे गए थे। इस दौरान उनके चेहरे के हाव भाव पर ध्यान देने के लिए एक फेस एनालिसिस को वहां बिठाया गया था।

Related News