16 MAYTHURSDAY2024 7:00:34 AM
Nari

'मिसेज सॉडी' के आरोप के बाद क्या जेल जाएंगे Asit Modi? शो के टीम मेंबर्स के खिलाफ हुआ केस

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Jun, 2023 06:14 PM
'मिसेज सॉडी' के आरोप के बाद क्या जेल जाएंगे Asit Modi? शो के टीम मेंबर्स के खिलाफ हुआ केस

सब टीवी का फेमस सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से विवादों में बना हुआ है। शो की मिसेज सॉडी यानी की जेनिफर मिस्त्री के आरोप के बाद अब मेकर्स पर केस हो गया है। मेकर्स के खिलाफ अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। शो के एक एक्टर ने प्रोड्यूसर असित मोदी, ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मुंबई की पवई पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के अंतर्गत मामला दर्ज करवाया है हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

नहीं आया मेकर्स का कोई रिएक्शन 

शो के मेकर्स पर महिला की गरिमा भंग करने और उनका अपमान करने का आरोप लगा है। हालांकि पुलिस केस पर अभी मेकर्स को कोई रिएक्शन नहीं आया है।मुंबई पुलिस ने बात करते हुए बताया कि - 'पवई पुलिस ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी और उनकी टीम के दो सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में एक्टर का बयान दर्ज किया है। पुलिस जल्द ही असित कुमार मोदी को उनके बयान के लिए समन करेगी। वहीं असित मोदी ने इन सारे आरोपों से इंकार किया है और उन्हें निराधार बताया है। उन्होंने एक्टर को बदनाम करने की कोशिश करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करने का दावा किया है। मुंबई पुलिस के अनुसार, उन्हें एक्टर की ओर लिखित शिकायत मिली थी।'

जेनिफर मिस्त्री ने लगाया था आरोप 

शो में मिसेज सोडी की भूमिका निभा चुकी जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी पर सेक्शुअल  हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि असित ने उन्हें मेंटली और फिजीकली हैरेस किया है। हालांकि असित ने इन सारे आरोपों को गलत बताया था। 

PunjabKesari

और भी एक्टर्स लगा चुके हैं आरोप 

जेनिफर के अलावा शो में काम कर चुके कई सारे एक्टर्स असित पर आरोप लगा चुके हैं। मोनिका भदौरिया और शैलेश लोढ़ा ने भी मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी।   

PunjabKesari

Related News