31 OCTSATURDAY2020 9:28:33 AM
Nari

सपना चौधरी और उनके बेटे को लेकर छिड़ा विवाद, पति के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Oct, 2020 06:01 PM
सपना चौधरी और उनके बेटे को लेकर छिड़ा विवाद, पति के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

अपने डांस से सब को दिवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं। अचानक मिली सपना चौधरी के मां बनने की खबर से हैरान यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया। जिसके बाद सपना के पति वीर साहू ट्रोलर्स पर भड़क गए। धीरे-धीरे ये मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को सपना के पति के खिलाफ केस तक दर्ज करना पड़ा। 

PunjabKesari

ट्रोलर्स और वीर साहू ने दी एक-दूसरे को धमकी

दरअसल हुआ यूं कि ट्रोलर्स लगातार सपना चौधरी और उनके बेटे के खिलाफ विवादित टिप्पणी कर रहे थे। तभी सपना के पति वीर साहू ने ट्रोलर्स को चुनौती दे दी। जिसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे को धमकी देने लगे। उन्होंने महम चौबीसी के चबूतरे पर आने के लिए कहा। वीर साहू अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंचे ही थे कि उसी समय पुलिस आ गई। उन्हें देखकर वीर साहू ने अपना रास्ता बदल लिया। 

PunjabKesari

वीर साहू समेत 70 लोगों पर मामला दर्ज

वहीं इस मामले के बाद वीर साहू पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने और मास्क नही पहनने का आरोप लगाए गए। पुलिस ने वीर साहू और उनके साथ 70 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ का कहना है कि धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत वीर साहु समेत 70 अन्य लोगों पर केस दर्ज किया है। 

PunjabKesari

बता दें कि सपना ने अपनी शादी और प्रेगनेंसी की खबर फैंस के साथ साझा नहीं की थी। हालांकि दोनों के रिलेशन में होने की खबरें सामने आई थी। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सपना ने वीर साहू के साथ जनवरी में शादी की थी। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के मां बनने की खबरें जैसे ही वायरल हुई वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने सपना पर कईं तरह के सवाल उठाए जिनसे सपना के पति को बेहद गुस्सा आया और उन्होंने फेसबुक पर लाइव होकर ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई।

Related News