27 APRSATURDAY2024 10:48:42 PM
Nari

गहरा काजल, डार्क लिपस्टिक, माथे पर बिंदी... क्या आप पहचान पाए इस मशहूर Actor को

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2022 05:54 PM
गहरा काजल, डार्क लिपस्टिक, माथे पर बिंदी... क्या आप पहचान पाए इस मशहूर Actor को

बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन सिद्दिकी अपनी आने वाली फिल्म हड्डी मे ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आयेंगे। फिल्म से जब एक्टर का फर्स्ट लुक सामने आया था,  जिसे देख लोग हैरान भी हैं और नवाजउद्दीन सिद्दिकी पर गर्व भी कर रहे हैं। उनके इस लुक को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपनी फिल्म के लिए कितनी  कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। लोगों के रिस्पॉन्स से तो यही लग रहा है कि उन्हे मेहनत का फल मिल गया है। 

PunjabKesari
 नवाजउद्दीन सिद्दिकी ने अपनी आने वाली फिल्म हड्डी में ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है, इस फिल्म में उन्होंने 80 से ज्यादा रियल लाइफ ट्रांसजेंडर्स के साथ काम किया है। ऐसे में उन्होंने अपने  काम करने का एक्सपीरियंस साझा करते हुए बताया कि- ‘‘रियल लाइफ की ट्रांस महिलाओं के साथ काम करना‘हड्डी'में एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है, एक सम्मान और समुदाय के बारे में अधिक समझने और सीखने का सौभाग्य। उनकी उपस्थिति सशक्त थी।'' 

PunjabKesari

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर हड्डी 2023 में रिलीज होगी। हालांकि इसके चर्चे अभी से शुरू हो गए हैं। साड़ी और बोल्ड मेकअप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक इतना दमदार लग रहा है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल था। आंखों में गहरा काजल, होठों पर डार्क लिपस्टिक, माथे पर बिंदिया साथ ही कानों में झुमके पहने एक्टर वाकई कमाल लग रहे थे। 

PunjabKesari
इस पोस्टर को देख हर किसी के मन में यही सवाल है कि अपनी एक्टिंग से फिल्मों में जान फूंकने वाले नवाजुद्दीन इस बार क्या धमाल मचाने जा रहे हैं। खैर फिल्म का तो पता नहीं लेकिन इसका पोस्टर जरूर हिट हो गया है। 

Related News