29 APRMONDAY2024 5:15:11 AM
Nari

Industry Leader Awards: शिल्पा शेट्टी के लुक पर फिदा हुए फैंस, देखिए बाकी हसीनाओं का फैशन

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Oct, 2023 05:10 PM
Industry Leader Awards: शिल्पा शेट्टी के लुक पर फिदा हुए फैंस, देखिए बाकी हसीनाओं का फैशन

बॉलीवुड के गलियारों में आए दिन अवॉर्ड्स फंक्शन होते रहते हैं। बीती रात इंडस्ट्री लीडर अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। इस इवेंट में बी-टाउन और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सारी हसीनाएं पहुंची। इन हसीनाओं ने अपने लुक से इवेंट की रात में चार-चांद लगा दिए। वहीं अवॉर्ड्स नाइट में से 5 हसीनाएं ऐसी थी जिनका फैशन फैंस को काफी पसंद आया। चलिए डालते हैं इनके लुक पर एक नजर...

हमेशा अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अवॉर्ड्स का हिस्सा बनने पहुंची। एक्ट्रेस ने ब्लैक और गोल्डन कलर का थ्री पीस सूट पहना था। हाथों में पोटली बैग, कानों में ईयररिंग्स, बालों में हाई पोनी और डॉर्क मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। शिल्पा का लुक फैंस को काफी पसंद भी आया। 

PunjabKesari

सिंपल सॉबर लुक में टीवी की नागिन रह चुकी अनीता हसनंदानी ने भी महफिल लूट ली। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की लूज पैंट और हाफ स्लीव कोट पहना था। गले में चोकर नेकपीस, बालों को खुला छोड़ और लाइट मेकअप के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी इवेंट में दिखी। इवेंट में वह ऑल सिल्वर लुक में नजर आई। सिल्वर कलर के टॉप के साथ मैचिंग थाई हाई स्कर्ट और कोट में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था। साथ में मैचिंग ईयररिंग्स, हील्स और बालों में स्टाइलिश जुड़ा बनाकर अपना लुक कंप्लीट किया। सुरवीन के लुक की खास बात यह थी कि उन्होंने ड्रेस के साथ मैच करता हुआ लाइनर लगाया था जो उनकी लुक को और भी ज्यादा खास बना रहा था। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी अदाओं से इवेंट में सबका दिल जीता। व्हाइट कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में वह काफी गॉर्जियस दिख रही थी। कानों में हैवी, ईयररिंग्स, सिल्वर हील्स, बालों में बन और डॉर्क मेकअप के साथ उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस सोनाली सहगल ग्रीन कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में नजर आई। डॉर्क मेकअप कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और बालों में बन बनाकर उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया। एक्ट्रेस का लुक भी फैंस को काफी पसंद आया।

PunjabKesari

Related News