05 MAYSUNDAY2024 5:57:29 PM
Nari

प्यार पड़ा महंगा! गर्लफ्रेंड की Shopping Bills भरने के लिए बॉयफ्रेंड बना चोर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Jul, 2023 05:23 PM
प्यार पड़ा महंगा! गर्लफ्रेंड की Shopping Bills भरने के लिए बॉयफ्रेंड बना चोर

मुंबई से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां 28 साल के व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए चोरी कर ली। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने। इस व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड के shopping bills भरने के लिए कार के पुर्जे चुरा लिए। उन्होंने पिछले साल भी parking पर खड़ी कारों से इलेक्ट्रॉनिक control module चुराए थे। पुलिस ने आखिरकार उसे धर-दबोचा है और कार के 98 हिस्से मिल चुके हैं। 

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपने गर्लफ्रेंड की शॉपिंग का खर्च उठाने के लिए कार के पार्ट्स चुराना शुरू किया। एमआईडीसी पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान मलाड पूर्व के कुरार गांव निवासी मोहसिन मेहबूब शेख के रूप में हुई है, जिसे कई महीनों की ट्रैकिंग के बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अंधेरी पूर्व में जीजामता रोड पर नारायण नगर चॉल के निवासी 40 साल के गोरखनाथ जाधव ने उनसे संपर्क किया था और इस बात का दावा किया था कि इलाके में खड़ी कारों को निशाना बनाया जा रहा है और उनके ईसीएम, इंजेक्टर चोरी हो गए हैं। जाधव ने दावा किया कि यह पहली बार है कि उनके इलाके में ऐसी चोरी हुई है। एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने जो रिकॉर्डिंग हासिल की, वह स्पष्ट नहीं थी और इससे हमें लुटेरे की पहचान करने में मदद नहीं मिली।" इसके बाद अधिकारियों ने अपने मुखबिरों के नेटवर्क को सक्रिय कर दिया जिन्होंने उन्हें बताया कि मलाड पूर्व में कई गैरेज मालिकों को बड़ी संख्या में ईसीएम और इंजेक्टर बेचे गए थे।

PunjabKesari

गैराज मालिकों से पूछताछ करने पर अधिकारियों को पता चला कि शेख नाम के एक व्यक्ति ने पिछले साल उन्हें पेट्रोल, डीजल और सीएनजी कारों से 2.80 लाख रुपये की 36 ईसीएम बेची थीं। पुलिस शेख की प्रेमिका का पता पाने में कामयाब रही और फिर कुरार गांव में जाल बिछाया, जहां शनिवार को आरोपी को दोपहिया वाहन पर एक महिला के साथ देखा गया था।

PunjabKesari

पुलिस को देखकर शेख ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे पकड़ लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "उसके घर की तलाशी लेने पर, पुलिस को 98 ईसीएम और इंजेक्टर मिले, जो उसने उत्तरी उपनगरों में विभिन्न पार्किंग स्थलों से लूटे थे।" पूछताछ करने पर शेख ने चोरी की बात कबूल कर ली और बताया कि उसने सारी रकम अपनी गर्लफ्रेंड की शॉपिंग पर खर्च कर दी।
 

Related News