04 MARTHURSDAY2021 4:23:05 PM
Nari

सौतेली मां मगर बच्चों को प्यार सगों से भी ज्यादा दिया, इन दीवाज ने बदली Step Mom की परिभाषा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 21 Feb, 2021 06:21 PM
सौतेली मां मगर बच्चों को प्यार सगों से भी ज्यादा दिया, इन दीवाज ने बदली Step Mom की परिभाषा

सौतेली मां का नाम आते ही लोगों के जहन में एक बुरी मां की छवि आने लगती है लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई स्टेप मॉम हैं जिन्होंने सौतेले शब्द की परिभाषा ही बदल दी। जी हां, ये हसिनाएं सौतेली मां जरूर कहलाती है लेकिन बच्चों पर सगीं मां से भी ज्यादा प्यार लुटाती है। तो चलिए जानते है उन मांओं के नाम...

करीना कपूर और सारा अली खान

करीना कपूर और सारा अली खान के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। करीना सारा से उम्र में केवल 13 साल बड़ी हैं। दोनों मां-बेटी कम अच्छी दोस्त ज्यादा लगती है। करीना भी सारा-इब्राहिम पर ढेर सारा प्यार लुटाती है।

PunjabKesari

मान्यता दत्त और त्रिशाला दत्त

त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली बीवी ऋचा शर्मा की बेटी है त्रिशाला दत्त और मान्यता दत्त के बीच 9 साल का अंतर है लेकिन मान्यता भी त्रिशाला के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती है। मान्यता को वो अपने सगों बच्चों की तरह प्यार देती है। 

PunjabKesari

किरण राव और जुनैद खान

किरण राव भी इरा और जुनैद खान के काफी करीब हैं। किरण ने हमेशा अपने सगे बच्चों की तरह उन्हें प्यार दिया है, अक्सर उनके साथ स्पॉट भी होती है। 

PunjabKesari

सोनी राजदान और पूजा भट्ट

सोनी राजदान अपनी सौतेली बेटी पूजा भट्ट से उम्र में 18 साल छोटी हैं। सोनी राजदान ने भी कभी सौतेली मां बनकर नहीं बल्कि सगी मांओं की तरह पूजा भट्ट को ट्रीट किया। दोनों अक्सर साथ में भी नजर आ ही जाती है। 

PunjabKesari

परवीन दुसांज और पूजा बेदी

परवीन दुसांज कबीर बेदी की चौथी पत्नी हैं। परवीन और पूजा बेदी के बीच 5 साल का अंदर है परवीन दुसंज अपनी सौतेली बेटी पूजा से खास बॉन्डिंग शेयर करती है। हालांकि, शुरूआत में पूजा अपनी सौतेली मां से नफरत करती थी लेकिन परवीन ने अपने प्यार से उनकी दिल में एक खास जगह बना ली। 

PunjabKesari

फरहान अख्तर और शबाना आज़मी

फरहान और शबाना का शुरुआती समय अच्छा नहीं था, फरहान शबाना को पसंद नहीं करते थे, लेकिन अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है, यहां तक कि फरहान ने अपने बच्चों को भी जन्म नहीं दिया बल्कि अपनी ममता जावेद के बच्चों पर ही लुटाती आईं है। 

PunjabKesari

शाहिद कपूर और सुप्रिया पाठक

शाहिद और उनकी सौतेली मां सुप्रिया पाठक के बीच रिश्ते काफी अच्छे हैं पब्लिक इवेंट पर शाहिद और उनकी सौतेली मां को अक्सर साथ देखा जाता है जिससे साफ जाहिर होता है कि शाहिद और उनकी मां के बीच सौतेला शब्द कुछ मायने नहीं रखता। 

PunjabKesari

सलमान खान और हेलेन

एक समय था सलमान भी सौतेली मां हेलेन से नफरत करते थे लेकिन हेलेन ने अपने प्यार और स्नेह से तीनों भाईयों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई आज तीनों खान भाई हेलेन की पूरी रिसपेक्ट करते है। वहीं हेलेन भी उनपर अपनी ममता लुटाते नहीं थकती। 

PunjabKesari

तो ये है वो सौतेली मांएं जिन्होंने सौतेले शब्द की परिभाषा बदलकर मिसाल कायम की और दुनिया को भी बता दिया की हर सौतेली मां बुरी नहीं होती। 

Related News